मोदी सरकार के मंत्री रावसाहेब दानवे के दामाद ने उन पर ‘परेशान’ करने का लगाया आरोप, देखें वीडियो

0

पूर्व विधायक हर्षवर्धन जाधव ने शनिवार (30 मई) को अपने ससुर और केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे पर ‘‘परेशान’’ करने का आरोप लगाया है। हर्षवर्धन जाधव ने एक वीडियो जारी कर अपनी बात रखी है, उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं।

रावसाहेब दानवे

महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में कन्नाड से विधायक रहे हर्षवर्धन जाधव ने शनिवार को एक वीडियो जारी किया जिसमें दावा किया गया कि उनका फोन टैप किया गया है। उन्होंने अपने समर्थकों को सलाह दी कि वे उन्हें फोन न करें। उन्होंने दावा किया उनका फोन टैप किया जा रहा है और यह उन्हें परेशानी में डाल देगा। जाधव ने आरोप लगाया, ‘‘मुझे रावसाहेब दानवे से कोई लाभ नहीं मिला, फिर भी, जब वह पहली बार मंत्री बने, तो मैंने दिल्ली में एक पार्टी दी। इसके बावजदू वह मुझे परेशान कर रहे हैं।’’

शुक्रवार की देर शाम हर्षवर्धन जाधव ने एक वीडियो वायरल कर यह साफ किया कि दानवे मुझे बहुत तकलीफ दे रहे है। जाधव ने साफ किया कि मैं आपको किसी तरह तकलीफ नहीं देता हूं। इसके बावजूद तुम मुझे परेशान कर रहे है. इससे मैं काफी आहत हूं, ऐसे में मैं अपने जान दे दूंगा। उसके लिए आप ही जिम्मेदार रहेंगे, इसलिए आप मेरा पीछा छोड़ दे।

एक अन्य वीडियो में जोकि शुक्रवार को वायरल हुआ था, उसमें जाधव अपनी शादी की मुश्किलों को लेकर बात कर रहे हैं। जाधव महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना और शिवसेना में भी रह चुके हैं। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here