VIDEO: मोदी सरकार में मंत्री रामदास अठावले के साथ मारपीट, भरी सभा में युवक ने जड़ा थप्पड़

0

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के अध्यक्ष और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले को एक कार्यक्रम के दौरान युवक ने थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ मारने वाले युवक का नाम प्रवीण गोसावी है। बताया जा रहा है कि रामदास ठाणे के अबंरनाथ इलाके में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।

Ramdas Athawale
File Photo: Indian Express

कार्यक्रम के दौरान ही वहां के स्थानीय युवक प्रवीण गोसावी ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। इसके बाद गुस्साए अठावले के समर्थक कार्यकर्ताओं ने भी प्रवीण की पिटाई कर डाली। इसके बाद घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्यक्रम के बाद युवक ने अठावले को अचानक पकड़ लिया और उनके मुंह पर थप्पड़ मार। जिसके बाद वह उन्हें धक्का देकर वहां से भागने लगा दिया।

यह घटना उस वक्त हुई जब रामदास अठावले लोगों को संबोधित करके मंच से नीचे उतर रहे थे। फिलहाल, पुलिस ने हमलावर युवक को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद अठावले के समर्थनों ने भी युवक को पकड़कर उसे जमकर पीटा। इस घटना के बाद शहर में तनाव का माहौल देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। अठावले को थप्पड़ मारने वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

फिलहाल इस घटना के पीछे की वजह का पता नहीं चल सका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवक ने बताया कि वह अठावले की पार्टी रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया का कार्यकर्ता है, जो अभी एनडीए का हिस्सा है। इस घटना से हैरान मंत्री इसके तुरंत बाद मुंबई के लिए निकल गए। जहां घटना हुई है, वह पार्टी का गढ़ माना जाता है। इसे देखते हुए पुलिस ने वहां सुरक्षा बढ़ा दी है, ताकि कोई अप्रिय घटना न हो।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here