केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा के विवादित बोल, स्कर्ट पहन कर न घूमें विदेशी पर्यटक

0
>

केंद्र सरकार अब विदेशी महिला पर्यटकों को ड्रेस की सलाह देने लगी है। केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री डॉ. महेश शर्मा का कहना है कि भारत आने वाली विदेशी पर्यटकों को सलाह दी जा रही है कि वे छोटे कपड़े (स्कर्ट वगैरह) न पहनें। यहां रात में अकेले घूमने से बचें।

यही नहीं उन्होंने इन महिलाओं को रात में अकेले बाहर नहीं निकलने की सलाह भी दी है। हालांकि इसके पीछे वह सुरक्षा कारण बता रहे हैं।

Also Read:  BJP playing with students' career by attempting to saffronise institutions: Sharad Yadav

शर्मा का ये विवादित बयान नया नहीं है एक साल पहले महेश शर्मा ने कहा था लड़कियो का रात में बाहर घूमना भारतीय संस्कृति के खिलाफ है।

यहा तक की पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के बारे में भी उन्होने कुछ ऐसा कहा

उन्होंने कहा था,” औरंगजेब रोड का नाम एक महान इंसान के नांम पर रखा गया है जो एक मुस्लिम होने के बावजूद महान व मानवतावादी था

Also Read:  मुलायम के विश्वसनीय अंबिका चौधरी ने छोड़ा समाजवादी का दामन, बसपा में हुए शामिल, बलिया से लड़ेंगे चुनाव

एनडीटीवी की खबर के अनुसार, पर्यटन मंत्रालय की तरफ से इस बाबत भारत आने वाले विदेशियों को एक एडवाइडरी भी जारी की जाएगी आगरा में कुछ संवाददाताओं से बात करते हुए महेश शर्मा ने यह बयान दिया।

कुछ दिन पहले ही महेश शर्मा के सुरक्षाकर्मियों ने एक हाउसिंग सोसाइटी के तीन गार्डों को पीटा था। गार्डों ने मंत्री की गाड़ी को फ्लैट नंबर पूछने के लिए रोका था, जिसके बाद सुरक्षाकर्मयों ने गार्डों की पिटाई कर दी।

Also Read:  ‘एशिया पेसिफिक स्क्रीन अवार्ड्स’ में मनोज बाजपेयी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवार्ड, नवाजुद्दीन को विशेष पुरस्कार

पूरी घटना की मीडिया में रिपोर्ट आने के बाद केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने सफाई दी थी. उन्होंने कहा कि वे अपनी बहन के घर गए थे। उन्होंने कहा कि घटना के बाद मैंने गार्ड से माफी मांगी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here