बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी वीना मलिक पर बिफरीं सानिया मिर्जा, कहा- ‘मैं पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की मां या प्रिंसिपल नहीं हूं’

0

विश्व कप में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया है और वर्ल्ड कप में विजयी रथ को आगे बढ़ाया है। भारत की जीत के बाद भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर व उनके पति शोएब मलिक लोगों के निशाने पर आ गए। दरअसल, भारत-पाक मैच के दौरान शोएब मलिक बिना कोई रन बनाए जीरो पर ही आउट हो गए और तो और उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है, जिसमें वह एक रेस्टोरेंट में पार्टी करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो भारत-पाक मैच से एक दिन पहले का बताया जा रहा है।

हालांकि, पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने सफाई देते हुए कहा है कि वे डिनर के लिए 13 जून को गए थे न कि 15 जून (भारत-पाक मैच से एक दिन पहले) की रात को। सानिया मिर्जा इस बात से भी गुस्से में हैं बिना उनकी अनुमति के वीडियो बनाया गया और शेयर किया गया। अब इस मामले में ट्विटर पर पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमियों द्वारा सानिया मिर्जा को आड़े हाथों लिया जा रहा है। इनमें बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी और पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक भी एक हैं जो सानिया से तीखे सवाल की हैं।

बाद में नतीजा यह हुआ कि सानिया मिर्जा और वीना मलिक ट्विटर पर आपस में भिड़ गईं। वीना मलिक ने जंक फूड वाले रेस्टोरेंट आर्ची में अपने बच्चे को ले जाने की ट्वीट कर सानिया की आलोचना की थी। इसके साथ ही वीना ने अपने ट्वीट में यह भी कहा है कि बाहर का डिनर खिलाड़ियों की फिटनेस पर बुरा असर डालता है। इस पर सानिया ने वीना से कहा है कि मैं अपने बच्चे का ख्याल कैसे रखूं यह आपकी और बाकी दुनिया की चिंता नहीं है।

साथ ही सानिया ने पाक खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर किए गए सवाल पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि मैं पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की मां या प्रिंसिपल नहीं हूं। पहले वीना मलिक ने ट्वीट किया, ”सानिया मैं वास्तव में आपके बच्चे को लेकर बहुत चिंतित हूं। आप लोग बच्चे के साथ शीशा पैलेस में हैं, क्या यह खतरनाक नहीं है? जहां तक मुझे पता है कि आर्ची जंक फूड के लिए जाना जाता है और यह एथलीट/लड़कों के लिए ठीक नहीं होता। क्या आपको यह नहीं पता है कि आप मां हैं और खुद भी एथलीट हैं।”

वीना मलिक के इस ट्वीट सानिया मिर्जा भड़क गईं। सानिया ने पटलवार करते हुए लिखा है, ”वीना मैं अपने बच्चे को शीशा पैलेस लेकर नहीं गई थी। इन सबके लिए आपको और बाकी दुनिया की चिंता नहीं होनी चाहिए। मुझे लगता है कि मैं अपने बच्चे का ख्याल किसी से भी कम नहीं रखती हूं। दूसरी बात यह है कि मैं पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की न तो डाइटीशियन हूं और न ही उनकी मां, प्रिंसिपल या शिक्षक हूं।”

सानिया के जवाब में वीना मलिक ने फिर ट्वीट कर कहा, ”यह जानकर अच्छा लगा कि बच्चा आपके साथ नहीं था। ओह क्या मैंने ये कहा था कि आप पाकिस्तानी टीम की डाइटीशियन या मां हैं? मैंने ये कहा कि आप एक एथलीट हैं और आपको पता होना चाहिए कि एथलीटों के लिए फिटनेस कितनी महत्वपूर्ण है। और क्या आप एक क्रिकेटर की पत्नी नहीं हैं? आपको उनकी सेहत की भी चिंता करनी चाहिए। क्या मैं गलत कह रही हूं?”

सानिया ने वीना मलिक पर एक और ट्वीट किया, हालांकि बाद में उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। हालांकि तब तक लोगों ने उस ट्वीट के स्क्रीन शॉट ले लिए थे। इस ट्वीट में सानिया ने कहा था, ”हमें पता है कि कब सोना है, जागना है और क्या खाना है। सबसे अहम और चिंता की बात यह है कि आपने पत्रिकाओं के कवर पेज के लिए जो कुछ किया है वो बच्चों के लिए बहुत शालीन नहीं है। क्या आपकों नहीं पता है कि यह खतरनाक है? लेकिन हमारी चिंता के लिए आपका बहुत शु्क्रिया।” सानिया के डिलीट ट्वीट का स्क्रीन शॉट वीना मलिक ने भी शेयर किया है।

इसके अलावा सानिया मिर्जा ने वायरल वीडियो को लेकर भी ट्वीट किया है और इस पर सवाल उठाने वाले ट्रोलर्स को जवाब दिया है। उन्होंने लिखा है कि यह वीडियो हमसे बिना पूछे शूट किया गया है। यह हमारी प्राइवेसी (निजता) का अनादर है। भले ही हमारे साथ हमारा बच्चा भी था। हम डिनर करने गए थे। क्या मैच हार जाएंगे तो खाना नहीं खाएंगे? यहां मूर्खों की मंडली है। अगली बार अच्छी कोशिश कीजिए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here