जानिए क्यों, ट्विकल खन्ना को ट्विटर पर ‘मस्जिद’ और ‘दुआ’ पर जोक करना पड़ा भारी

0

एक्टिंग की दुनिया से राइटिंग की ओर आईं मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना अपनी चंचल बातों के लिए जाने जाती हैं। लेकिन रविवार को उन्होंने ट्विटर पर यूजर्स को निराश कर दिया क्योंकि, उन्होंने अपने पति अक्षय कुमार के बचाव में ट्वीट किया था।

अक्षय कुमार
फाइल फोटो- ट्विंकल खन्ना

इसी बीच अपने बयान को पोस्ट करने के बाद ट्विंकल खन्ना ने दो चुटकुले शेयर किए हैं। ट्विंकल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- अक्षय कुमार की पसंदीदा कार कौन सी है? बैल गाड़ी और अक्षय कुमार मस्जिद में क्यों जाते हैं? वो दुआ सुनना चाहते हैं। इसे कैप्शन देते ट्विंकल ने लिखा कि- मैं खुद को इन दोनों को शेयर करने से नहीं रोक पाई। ज-िसके

जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अस्वीकृति दर्ज कराई, जिसमें मलिल्का दुआ भी शामिल थी। जिन्होंने अपने मजाकिया अंदाज में हाहाहाहाहाहा…….नो लिखा।

https://twitter.com/MallikaDua/status/924850698927276033?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fwww.jantakareporter.com%2Findia%2Ftwinkle-khanna-trolled-lame-mosque-duas-joke%2F157099%2F

https://twitter.com/dhruvchopra_/status/924839177321029633?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fwww.jantakareporter.com%2Findia%2Ftwinkle-khanna-trolled-lame-mosque-duas-joke%2F157099%2F

बता दें कि, अक्षय कुमार इन दिनों मल्लिका दुआ को बोली गई एक लाइन की वजह से विवादों में घिरे हुए हैं। यह मामला ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में मल्लिका दुआ की टीम के कंटेस्‍टंट श्याम रंगीला के एक्‍ट के बाद होने वाले कमेंट के दौरान शुरू हुई थी।

इस शो का नियम है कि जब कोई प्रतियोगी बहुत अच्‍छा करता है तो उसके लिए ऊपर लगा घंटा बजवाया जाता है। अक्षय ने घंटी बजाने के लिए मल्लिका दुआ को ऊपर स्टेज पर बुलाया, इस दौरान बाकी दो टीम लीडर जाकिर और हुसैन दलाल भी वहां मौजूद थे।

मल्लिका ने जब घंटी बजाई तब पीछे खड़े अक्षय कहते हैं, आप घंटी बजाओ मैं आपको बजाता हूं। अक्षय कुमार के इस कमेंट पर मल्लिका दुआ के पिता विनोद दुआ भड़के थे।

वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ ने अपने बयान में लिखा था कि, “मैं इस अक्षय कुमार की पेंच कसने जा रहा हूं क्यूंकि इस शख्स ने अपने साथी कलाकार मल्लिका दुआ से कहा की ‘आप घंटी बजाओं और मैं आप को बजाऊंगा। साथ ही विनोद दुआ ने लिखा था कि उन्हें स्टार प्लस चैनल से माफ़ी की आशा नहीं है कि क्योंकि ये शो कभी टेलीकास्ट ही नहीं हुआ लेकिन अक्षय कुमार को माफ़ी मांगनी चाहिए।

इसके बाद अपने पति के पक्ष में उतरीं ट्विंकल खन्ना, जिन्होंने लिखा की अक्षय की बातों का मतलब हरगिज़ अपने महिला साथी कलाकार के प्रति दुर्भावना नहीं था। उन्होंने लिखा कि, मल्लिका दुआ के पिता विनोद दुआ ने लिखा था कि वो मेरे पति की पेंच कसने जा रहे हैं। तो क्या हम उस वाक्य का मतलब भी ग़लत लेंगे?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here