‘बिग बॉस’ विनर शिल्पा शिंदे की लोकप्रियता को भुनाते हुए ‘एंड टीवी’ ने प्रसारित किए ‘भाभी जी घर पर है’ के पुराने एपिसोड

0

‘भाभी जी घर पर है’ की पूर्व ‘अंगूरी भाभी’ शिल्पा शिंदे रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 की विजेता चुनी गई हैं। रविवार (14 जनवरी) रात को टेलिकास्ट हुए फिनाले में शिल्पा ने हीना खान को मात देकर बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की। बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे फिलहाल खिताब जीतने का जश्न मना रही हैं। शिल्पा ‘भाभी जी घर पर है’ से पहले भी कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। मुंबई में जन्मीं शिल्पा को 44 लाख रुपये की इनामी राशि मिलेगी।इस बीच शिल्पा की लोकप्रियता को भुनाते हुए एंड टीवी ने सोमवार (15 जनवरी) को ‘भाभी जी घर पर हैं’ के पुराने एपिसोड को प्रसारित किया। जिसमें शिल्पा ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभा रहीं थीं। बता दें कि अप्रैल 2016 में शि‍ल्पा शिंदे ने शो की निर्माता बेनिफर कोहली के पति संजय कोहली पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था। जिसको लेकर काफी विवाद हुआ था और उन्हें शो तक छोड़ना पड़ा था।

शिल्पा के शो छोड़ने के बाद बेनिफर के साथ उनकी लड़ाई बहुत ज्यादा बढ़ गई थी। बात यहां तक पहुंच गई थी कि टीवी के प्रड्यूसर एसोसिएशन ने शिल्पा को बॉयकॉट तक कर दिया था। बेनिफर ने शिल्पा के ऊपर शो को बीच में छोड़ने के कारण कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के लिए शिल्पा पर 12 करोड़ करोड़ का मुकदमा भी ठोंका था। मीडिया में खुलकर अपने अनुभव बताने के बाद उन्हें नए शो पाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

शिल्पा ने TV को कहा अलविदा

शिल्पा को असली पॉपुलैरिटी छोटे पर्दे से मिली, लेकिन उनका मानना है कि अब वह टीवी पर नहीं लौटेंगी। ‘भाबीजी घर पर हैं’ को लेकर बुरे अनुभवों से गुजरने के बाद अब टेलीविजन शो में शिल्पा काम नहीं करना चाहती। अक्सर रियलिटी शो को जीतने वालों को ढेर सारे टेलीविजन शो के ऑफर मिलते हैं, लेकिन शिल्पा का कहना है कि ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो के दौरान जो कुछ हुआ, उसके बाद वह अब छोटे पर्दे पर काम नहीं करना चाहती हैं।

न्यूज एजेंसी IANS से बातचीत में शिल्पा ने कहा कि, “मैं टेलीविजन के बजाय फिल्मों में काम करना चाहूंगी। कई सालों तक काम करने के बाद इस उद्योग के लोगों (भाबीजी घर पर हैं के निर्माताओं की ओर इशारा करते हुए) ने मेरे साथ जैसा व्यवहार किया, उससे मैं बेहद निराश हूं। मैं अब टीवी उद्योग में और काम नहीं करना चाहती।”

यह पूछे जाने पर कि क्या टेलीविजन उद्योग की किसी बड़ी शख्सियत का नाम लेने पर एक कलाकार के करियर को नुकसान पहुंचता है तो अभिनेत्री ने इसका जवाब ‘हां’ में दिया। उन्होंने कहा कि वे आपके करियर को बर्बाद कर देंगे और अपने प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए आपको मात देने की कोशिश करेंगे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here