टीवी सीरियल ‘तू आशिकी’ में ऑन स्क्रीन KISS से इंकार करने वाली 16 साल की एक्ट्रेस को मिल सकती है सजा

0

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला टीवी सीरियल ‘तू आशिकी’ में एक्ट्रेस (पंक्ति) जन्नत जुबैर रहमानी अहम किरदार में हैं। वहीं, इस सीरियल में जन्नत के अपोजिट (अहान) रित्विक अरोड़ा लीड रोल प्ले कर रहे हैं। इस सीरियल में दोनों एक्टर्स कपल बने नजर आ रहे हैं और इन दिनों सीरियल ‘तू आशिकी’ में पंक्ति और अहान की लव स्टोरी दिखाई जा रही है, जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहें है। लेकिन इन दिनों यह सीरियल मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है, जिसकी वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

फोटो- इंस्टाग्राम: jannatzubair

सीरियल में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस जन्नत महज 16 साल की है और रित्विक अरोड़ा 21 साल के है। शो में इन दिनों अहान, पंक्ति के सिंगर बनने के सपने को पूरा करने के लिए उसका पूरा साथ दे रहा है, ऐसे में दोनों के बीच कुछ रोमांटिक सीन भी फिल्‍माए जाने थे। स्पॉट बॉय.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, इस शो में आगे 16 साल की एक्ट्रेस पंक्ति और अहान का किसिंग सीन की शुटिंग होनी थी। लेकिन सेट पर जब ये बात जन्नत की मां को पता चली तो वो काफी गुस्से में आ गईं और उन्होंने सेट पर हंगामा शुरु कर दिया था।

स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सोर्स ने बताया था कि सीरियल में पंक्ति और अहान (जन्नत और रित्विक) के बीच एक किस सीन किया जाना था। लेकिन जन्नत की मम्मी को जब इस बारे में जानकारी हुई तो वह इस सीन को लेकर बहस करने लगीं। शो प्रोड्यूसर जब जन्नत की मम्मी की चिंता को नहीं समझे, तब उन्होंने यह बहस करना शुरू किया। वहीं दूसरी और अब इस सीरियल ‘तू आशिकी’ को लेकर एक चौकाने वाली ख़बर सामने आई रहीं है, जिसके जानकर उनके फैंस को उदास होना पड़ सकता है।

स्पॉटबॉय.कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शो के प्रोड्यूसर्स इस बात से नाखुश हैं और वह जीनत को शो से रिप्लेस करना चाहते हैं। रिपोर्ट में कहा गया कि इस रोल के लिए तीन एक्ट्रेस का ऑडिशन भी लिया गया है, इसमें से एक एक्ट्रेस हैली शाह हैं। ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास’ फेम एक्ट्रेस हैली शाह की करीबी दोस्त ने स्पॉटबॉय.कॉम को बताया कि, ‘हां, हैलो को शो ‘तू आशिकी’ में जन्नत की जगह रिप्लेस करने के लिए संपर्क किया गया है। हालांकि, कुछ प्रोजेक्ट्स के लिए पहले ही उनकी डेट्स बुक हैं, इसलिए वह प्रोड्यूसर्स को कोई कमिटमेंट नहीं दे पाईं।’

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘चंद्रकांता’ और ‘चंद्र नंदिनी’ एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और ‘साथ निभाना साथिया’ फेम तान्या शर्मा का भी इस रोल के लिए ऑडिशन हुआ।

Hello there moodbooster! P.C @zubairrahmani09

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29) on

वहीं, दूसरी ओर पिंकविला.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस की मां ने कहा कि मेकर्स उस सीन को हटाने के लिए राजी हो गए हैं। उन्होंने बताया कि, ‘उन्हें गालों पर किस करना था, लेकिन मैंने मना कर दिया।’ उन्होंने आगे कहा कि, ‘मैं नहीं चाहती कि यह खबर मीडिया में फैले और इसका बड़ा मुद्दे बने, मुझे यह पसंद नहीं था। इसलिए मेकर्स सीन को हटाने के लिए तैयार हो गए।’

गौरतलब है कि, ‘तू आशिकी’ इस वक्त दर्शकों के फेवरेट शोज में से एक है और पॉपुलर होने के चलते शो की टीआरपी भी काफी अच्छी खासी बनी हुई है। सीरियल ‘तू आशिकी’ के फैंस इस यंग कपल की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं।

#♥♥

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29) on

Kahin to dekha hai aapne mujhe ?

A post shared by Ritvik Arora (@ritvik_arora) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here