ईमेल से मिली प्लेन हाइजैक करने की धमकी, मुंबई, चेन्नई और हैदराबाद एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट

0

मुंबई, चेन्नई और हैदराबाद एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाली फ्लाइट्स को हाइजैक करने की जानकारी मिलने के बाद इन तीनों एयरपोर्ट की सुरक्षा रविवार (16 अप्रैल) को बढ़ा दी गई है। पुलिस ने मुंबई एयरपोर्ट की घेराबंदी की और आने जाने वालों की जांच कड़ी कर दी है।

हाइजैक
file photo- Youth Ki Awaaz

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुरक्षा एजेंसियों को खबर मिली कि 23 लोगों का एक गैंग मुंबई, चेन्नई और हैदराबाद एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाले प्लेनों पर एक साथ हमला करेगा और विमानों को हाईजैक कर सकता है। इस बीच देहरादून के जॉली ग्रांट हवाई अड्डे पर एक विदेशी नागरिक को सैटेलाइट फोन के साथ गिरफ्तार किया गया है।

Also Read:  2006 मुंबई लोकल ट्रेन धमाकों के दोषियों की सजा पर फैसला आज

तीनों हवाई अड्डों पर CISF के जवान हथियारों के समेत गश्त लगा रहे हैं। चेन्नई में घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डों में गेस्ट एंट्री पर रोक लगाई गई है। मुसाफिरों की कड़ी तलाशी ली जा रही है।

Also Read:  हिमाचल प्रदेश चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, वीरभद्र मंत्रिमंडल छोड़ अनिल शर्मा ने BJP का थामा दामन

जानकारी के मुताबिक आतंकी मुंबई, चेन्नई और हैदराबाद से एक साथ प्लेन कब्जे में करने की फिराक में हैं। एक महिला ने सुरक्षा अधिकारियों को एक ईमेल भेजा था।

सूत्र के मुताबिक, महिला ने बताया कि उन्होंने छह लड़कों को मुंबई, चेन्नै और हैदराबाद एयरपोर्ट से एक साथ हाइजैकिंग को अंजाम देने की योजना बनाते सुना। महिला के मुताबिक, इस काम में कुल 23 लोग शामिल होने वाले हैं और इसे रविवार को ही अंजाम दिया जाना है।

Also Read:  अमरिंदर सिंह ने केजरीवाल को दी खुली बहस की चुनौती, केजरीवाल ने की चुनौती मंज़ूर

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here