RJD नेता ने लालू के बेटे पर लगाया मारपीट का आरोप, कहा- मुझे इफ्तार पार्टी से धक्का देकर निकाला

0

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे एक ने मुसीबत में फंसते हुए नज़र आ रहें है। उनकी ही पार्टी के एक नेता सनोज यादव ने उन पर पिटाई करने का आरोप लगाया है।

PHOTO- eenaduindia

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सनोज यादव ने आरोप लगाया है कि तेज प्रताप ने उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास से मुझे धक्का देकर बाहर निकाल दिया साथ ही मुझसे गाली-गलौज की इतना ही नहीं मुझे जान से मारने की धमकी भी दी गई।

ख़बरों के मुताबिक, सनोज यादव ने बताया कि कुछ दिनों पहले वो आरजेडी का पक्ष रखने किसी न्यूज चैनल के डिबेट शो में गए थे जिसके बाद उन्हें राबड़ी देवी के आवास से फोन आया था। फोन पर उनसे पूछा गया कि आपने लालू यादव का पक्ष मजबूती से क्यों नहीं रखा और उसके बाद आपत्तिजनक बातें कही गई।

सनोज यादव के मुताबिक जब इन चीजों को भूलकर वो इफ्तार पार्टी में राबड़ी देवी के आवास पर अतिथियों का स्वागत करने गए तो वहां उन्हें बेइज्जत किया गया। जहां लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने भद्दी-भद्दी गालियां दी और धक्‍का देते हुए आवास से बाहर निकाल दिया, सनोज यादव ने कहा कि इस दौरान उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गयी।फिलहाल इस मामले में तेज प्रताप या लालू यादव की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here