नवरात्र‍ि इवेंट में शामिल होने के बाद ट्रोल हुई तनुश्री दत्ता, अभिनेत्री ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता हाल ही में नवरात्र के एक इवेंट में शामिल हुईं। इस दौरान उनके साथ बहन इशिता दत्ता भी थी। तनुश्री इस दौरान व्हाइट ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थी, वो काफी भी खुश नजर आ रही थीं।

लेकिन तनुश्री दत्ता के नवरात्र इवेंट में शामिल होने के चलते सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हुई। इस आलोचना के बाद तनुश्री दत्ता ने आलोचकों को करारा जवाब दिया है। बता दें कि तनुश्री इन दिनों देशभर में छिड़े #MeToo मूवमेंट के चलते काफी लाइमलाइट में हैं।

तनुश्री दत्ता

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तनुश्री दत्ता ने अपने एक बयान में कहा कि वे लोग जिन्होंने नवरात्र के कार्यक्रम में जाने पर मुझे अपमानित किया मैं उनके लिए कुछ कहना चाहती हूं। क्या आप मुझसे या मेरे जैसे दूसरे लोगों से जो अन्याय के खिलाफ अावाज उठाते हैं उनसे उम्मीद करते है कि वह घर में ही गुमनाम की तरह रहें, न मैंने ऐसा कभी किया और न ही करूंगी। मैंने पिछले 10 वर्षों से लगातार इवेंट्स में शामिल हो रही हूं। उन्होंने आगे कहा कि मैं 21वीं सदी की लड़की हूं मुझे इस बात की परवाह नहीं है कि आपकी मानसिकता कैसा व्यवहार करेगी।

बता दें कि दस साल पहले साल 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर अपने साथ हुए दुर्व्यवहार की घटना को साझा करते हुए तनुश्री ने फिल्म मेकर, अभिनेता नाना पाटेकर और कोरियोग्राफर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद अकेली पड़ीं तनुश्री दत्ता को धीरे-धीरे बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों का सपोर्ट मिल रहा है। इसके बाद तनुश्री ने नाना पाटेकर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करा दी है। तनुश्री के बाद फिल्म इंडस्ट्री से कई महिलाएं सामने आईं जिसके बाद देशभर में #MeToo मूवमेंट शुरू हो गया।

गौरतलब है कि नाना पाटेकर के बाद जहां डायरेक्टर विकास बहल, मशहूर सिंगर कैलाश खेर, अभिनेता रजत कपूर, मॉडल जुल्फी सैयद, अभिनेता आलोक नाथ, ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ (एचटी) के ब्यूरो प्रमुख और राजनीतिक संपादक प्रशांत झा सहित केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री और पूर्व वरिष्ठ पत्रकार एमजे अकबर पर भी यौन दुर्व्यवहार के आरोप लगे हैं। इसके अलावा देश मे #METOO अभियान के जोर पकड़ते ही कई नामी-गिरामी चेहरे कठघरे में खड़े हो गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here