सचिन तेंदुलकर की आलोचनाओं की खबरों को BJP प्रवक्ता तेजिंदर पाल ने किया खारिज

0

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सोमवार(10 जुलाई) को पाक परस्त आतंकियों ने अमरनाथ यात्रियों की बस पर हमला कर दिया। इसमें सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई। जबकि 32 अन्य घायल हो गए हैं। मरने वालों में छह महिलाएं शामिल हैं। घायलों में से कई की हालत नाजुक बनी हुई है। उन्हें अनंतनाग और श्रीनगर के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

फाइल फोटो।

अमरनाथ तीर्थयात्रियों हुए इस आतंकवादी हमले की पूरे देश ने एक स्वर में निंदा की है और इसे बेहद शमर्नाक तथा कायरतापूर्ण कृत्य करार दिया है। सोशल मीडिया पर भी इस आतंकी हमले को लेकर राजनेता, समाजसेवी, खिलाड़ी सहित सभी लोगों ने जोरदार तरीके से नाराजगी व्यक्त की है।

Also Read:  PM मोदी और BJP की आलोचना पर लेखक रामचंद्र गुहा को मिल रही धमकियां

अन्य भारतीय खिलाड़ियों की तरह क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी ट्विटर पर इस हमले की जमकर निंदा की और हमलावरों के इस कारनामे को शर्मनाक बताया। सचिन ने लिखा, ‘मैं इस हमले की सूचना से स्तब्ध हूं। यह बेहद शर्मनाक है। ईश्वर दुख की इस घड़ी में हमले में मारे गए लोगों के परिजनों को शक्ति प्रदान करें।’

Congress advt 2

‘भारत रत्न’ सचिन तेंदुलकर के इस ट्वीट पर ओलिंपियन निशानेबाज जॉयदीप कर्माकर ने लिखा, ‘व्याकरण के रूप से कितना सही बयान है, कोई शक नहीं है कि आप भारत रत्न के काबिल हैं।’

वहीं, जॉयदीप कर्माकर के ट्वीट पर बीजेपी नेता तेजिंदर पाल ने लिखा, ‘अंग्रेज चले गए इनको छोड़ गए।’

BJP प्रवक्ता ने खबरों को किया खारिज

Also Read:  FDI के नियमों में ढील पर RSS से जुड़े संस्थाओं का मोदी सरकार पर हमला, कहा फैसला जनता के साथ विश्वासघात है

इन दोनों के ट्वीट पर लोगों को लगा की कर्माकर और बग्गा ने भारत रत्न सचिन तेंदुलकर पर हमला बोला है, हालांकि ‘जनता का रिपोर्टर’ पर यह खबर प्रकाशित होने के बाद बग्गा ने ट्वीट कर आलोचनाओं की खबरों को खारिज कर दिया। बग्गा ने ट्वीट कर साफ किया कि उन्होंने सचिन तेंदुलकर के ट्वीट के संबंध में कोई बयान नहीं दिया।

(नोट- ‘जनता का रिपोर्टर’ ने इस खबर को पहले ‘अमरनाथ आतंकी हमला: BJP प्रवक्ता तेजिंदर पाल ने की सचिन तेंदुलकर के ट्वीट की आलोचना’ के हेडलाइन से प्रकाशित किया था। जिसको लेकर हमे खेद है।)

Also Read:  शराबबंदी वाले बिहार में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, आठ पुलिसकर्मी निलंबित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here