नहीं रहे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के डॉ. हंसराज हाथी, दिल का दौरा पड़ने से निधन

0

टेलीविजन इंडस्ट्री से दुखद ख़बर आई है। टेलीविजन के प्रसिद्ध कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में डॉक्टर हंसराज हाथी का किरदार न‍िभाने वाले अभिनेता कव‍ि कुमार आजाद का आकस्मिक न‍िधन हो गया है। एक्टर लंबे वक्त से इस शो में जुड़े हुए थे। बताया जा रहा है कव‍ि कुमार आजाद की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है।

यह दुखद और आश्चर्यचकित कर देने वाली खबर मिलने के बाद फिल्म सिटी में चल रहे शूट को रद्द कर दिया गया है। कवि कुमार, काफी मिलनसार और हंसमुख किस्म के इनसान थे l उन्होंने आमिर खान की फिल्म मेला और फंटूश सहित कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

बताया जा रहा है कि कवि कुमार आजाद पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे। कवि कुमार ने असित कुमार मोदी को अपनी तबीयत खराब होने की जानकारी दी। असित ने बताया, ‘उन्होंने आज सुबह फोन किया और बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं और वह शूट पर नहीं आ सकते और बाद में हमें खबर मिली कि उनका निधन हो गया। हम सभी इस खबर को सुनकर सन्न हैं।’

मुंबई के वोकार्ड हॉस्पिटल में उन्होंने अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि तबीयत ज्यादा खराब की शिकायत के बाद उन्हें वोकार्ड हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा था। कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में डॉ. हंसराज हाथी गोकुलधाम सोसाइटी के ऐसे सदस्य थे, जिनसे हर कोई प्यार करता था, और वे दर्शकों समेत पूरी सोसाइटी के चहेते थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here