योगी सरकार में महिला एवं बाल कल्याण मंत्री स्वाति सिंह ने ‘बीयर बार’ का किया उद्घाटन

0

योगी सरकार की एक कैबिनेट मंत्री ने बीयर बार का उद्घाटन कर विवादों में फंस गई हैं। ये और कोई मंत्री नहीं, बल्कि यूपी की महिला एवं बाल कल्याण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्वाति सिंह हैं, जिन्होंने हाल ही में लखनऊ में ‘बी द बीयर’ का फीता काटकर बीयर बार का उद्घाटन किया।ये बीयर बार लखनऊ के गोमतीनगर जैसे पॉश इलाके में चल रहा है। स्वाति सिंह की यह तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। योगी सरकार की महिला मंत्री द्वारा बीयर बार का फीता काटने की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी हुई है।

 

लोगों का कहना है कि एक तरफ योगी सरकार शराब को रोकने की बात कह रही है। वहीं, दूसरी तरफ उन्हीं के सरकार की महिला मंत्री शराब (बीयर) को बढ़ावा दे रहीं। रिपोर्ट के मुताबिक, स्वाति सिंह ने इस बीयर बार का उद्घाटन 20 मई को किया था। हालांकि, ‘जनता का रिपोर्टर’ को इसकी तस्वीरें सोमवार(29 मई) से हासिल हुईं।

जिसके बाद देखते ही देखते ये तस्वीरें वायरल हो गईं हैं। बता दें क‌ि स्वात‌ि स‌िंह बसपा प्रमुख मायावती को अपशब्द कहने वाले बीजेपी नेता दयाशंकर स‌िंह की पत्नी हैं। बता दें कि स्वाति सिंह पहली बार विधायक बनकर भी योगी सरकार में मंत्री बन हैं। मंत्री के साथ ही स्वाति सिंह यूपी बीजेपी की महिला मोर्चा की अध्यक्ष भी हैं।

यूपी चुनाव से कुछ ही महीने पहले ही स्वाति सिंह उस वक्त चर्चा में आईं थी, जब उनके पति दयाशंकर सिंह ने मायावती को अपशब्द कहा था। दयाशंकर सिंह के इस आत्तिजनकर टिप्पणी के बाद दयाशंकर सिंह को बीजेपी से हटा दिया गया था, हालांकि बाद में पार्टी ने उन्हें फिर वापस ले लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here