VIDEO: स्वरा भास्कर ने चार वर्षीय बच्चे के लिए किया अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल, सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा

0

अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। अक्सर अपने बयान व ट्वीट के कारण विवादों में रहने वाली स्वरा भास्कर एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। इस बार स्वरा भास्कर 4 साल के बच्चे के लिए अपशब्द कहने की वजह से लोगों के निशाने पर आ गई हैं, यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है।

स्वरा भास्कर
फाइल फोटो

दरअसल, हाल ही में सन ऑफ एबिश चैट शो के एपिसोड में कॉमेडियन कुणाल कामरा और स्वरा भास्कर ने होस्ट एबिश मैथ्यू के साथ बातचीत की। इसी शो का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है, जिसके चलते स्वरा को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

इस वीडियो में स्वरा भास्कर एक 4 साल के बच्चे को गाली देते हुए अभद्र शब्द का इस्तेमाल कर रही हैं। इसके अलावा बच्चे के लिए ‘कमीना’ शब्द का इस्तेमाल भी कर रही हैं। वीडियो में स्वरा कहती हुईं दिखाई दे रही हैं, ‘एक विज्ञापन की शूटिंग के बाद अच्छा महसूस नहीं कर रही थी। उस वक्त मेरा करियर शुरू भी नहीं हुआ था कि एक चाइल्ड एक्टर ने मुझे आंटी कह दिया।’

जिसके बाद स्वरा ने बच्चे के लिए गाली का इस्तेमाल किया। हालांकि, इस दौरान वहां मौजूद लोग स्वरा की बातों पर हंसते हुए दिखाई दिए। बच्चे को लेकर इस्तेमाल किए गए अभद्र शब्दों के कारण सोशल मीडिया पर स्वरा पर लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

वीडियो के वायरल होते ही स्वरा की ट्रोलिंग शुरू हो गई और मंगलवार सुबह से ट्विटर पर हैशटैग #swara_aunty ट्रेंड करने लगा। इतना ही नहीं लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा- वह एक चार साल के बच्चे के लिए ऐसे गंदे शब्द इस्तेमाल कर रही है और लोग हंस रहे हैं। लोगों ने स्वरा के सेंस ऑफ ह्यूमर पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि मैं तुम्हारी इज्जत करता था यह कहने के बाद तुमने वह इज्जत खो दी है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

वहीं, इस मामले में स्वरा पर शिकायत भी दर्ज कराई जा चुकी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक एनजीओ लीगल राइट्स प्रोटेक्शन फोरम ने कथित तौर पर नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स को शिकायत दर्ज करवाई है और स्वरा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here