यूजर ने कहा- ‘मुर्खता का प्रदर्शन मत करो’, स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाब

0

अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। अक्सर अपने बयान व ट्वीट के कारण विवादों में रहने वाली स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं, लेकिन अपने जवाब के जरिए ट्रोलर को जवाब देने में भी वो कोई कसर नहीं छोड़तीं। इस बार भी उन्होंने एक ट्वीट किया, जिस पर एक शख्स ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। जिसके बाद स्वरा भास्कर ने शख्स को करारा जवाब देते हुए उसकी बोलती बंद कर दी।

स्वरा भास्कर

दरअसल, कोरोना लॉकडाउन के बीच स्वरा भास्कर ने हाल ही में प्रवासी मजदूरों की मदद की नीयत से एक ट्वीट किया था। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था, ‘अगर आप दिल्ली या दिल्ली के आस-पास रहने वाले किसी श्रमिक/श्रमिकों को जानते हैं, जिन्हें उत्तर प्रदेश या बिहार में अपने घर वापिस जाना है तो उनके नाम, मोबाइल नम्बर, गंतव्य और अभी वह कहां हैं, ये सब डिटेल इस फ़ॉर्म में भरें! हमारे साथी आपकी मदद करेंगे!’

अभिनेत्री स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर एक यूजर ने रिप्लाई करते हुए उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। शख्स ने लिखा-‘मूर्खता का प्रदर्शन मत करो स्वरा, ट्विटर पर कौन मजदूर होगा?’ जिसके बाद स्वरा ने शख्स को करारा जवाब देते हुए उसकी बोलती बंद कर दी।

स्वरा ने शख्स को जवाब देते हुए लिखा, ‘ट्वीट दोबारा पढ़ो वकील साहिब। जाहिल तो नहीं होंगे अगर वकील हो! लिखा है कि अगर आप किसी श्रमिक को जानते हैं। फ़ालतू की नुक्ता-चीनी करने की जगह किसी मज़दूर का फ़ॉर्म ही भर दो!’

स्वरा भास्कर के जवाब पर यूजर ने रिप्लाइ करते हुए लिखा, “चलिए मान ली अपनी गलती, पर 2 महीने की गहरी निद्रा के बाद जागी, जब सारे UP, बिहार के मजदूर दिल्ली से पलायन कर चुके तब आप आ रहीं, लेकिन JNU और जामिया के प्रदर्शनों में तुरन्त प्रस्तुत हो जाति हैं, मदद के लिए आगे आयीं, धन्यवाद, पर थोड़ा पहले आती जैसे अपने गैंग के समर्थन में आती हैं !”

बता दें कि, स्वरा भास्कर हमेशा अपने बयान को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती है। मनोरंजन की दुनिया की अलावा वह अक्सर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर भी खुल कर अपने विचार रखती हैं, देश में चल रहे हर मुद्दे पर स्वरा ने अपनी आवाज बुलंद की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here