VIDEO: स्वामी ओम की नाथूराम गोडसे के कार्यक्रम में हुई जमकर पिटाई, नकली बालों का भी खुला राज

0

एक माॅडल के साथ अधनंगी तस्वीरें खिचवानें के बाद स्वामी ओम ने मीडिया की नज़र में फिर से आ गए है। इस बार उनकी पिटाई का एक वीडियो वायरल हुआ है। कहा जा रहा है कि दिल्ली के थाना रणहौला इलाके के विकास नगर स्थित सत्यम वाटिका में नाथूराम गोडसे जयंती का कार्यक्रम रखा गया था जिसमें स्वामी ओम बतौर मुख्य अतिथि बुलाए गए थे।

स्वामी ओम

यहां इस कार्यक्रम में बतौर मुख्यम अतिथि बुलाए जाने पर नाराज होकर कर कुछ लोगों ने जमकर स्वामी ओम की पीटाई कर डाली। देखते ही देखते भीड़ ओम बाबा पर टूट पड़ी और लात-घूंसों की बरसात कर दी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया।

जब स्वामी ओम को जमकर लोग पीट रहे थे तब बाबा के सिर से नकली बालों का विग गिर पड़ा। इसके साथ ही बाबा के नकली बाल सबको दिख गए। कार्यक्रम के आयोजकों ने किसी तरह स्वामी ओम को भीड़ के गुस्से से बचाकर उनकी गाड़ी में पहुंचाया।

इतना ही नही स्वामी ओम अपनी कार में सवार होकर जब वहां से जाने लगे तो लोगों ने उनकी गाड़ी को चारों तरफ से घेर लिया और उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया। उनकी कार का शीशा भी तोड़ दिया। स्वामी ओम के पिटने का ये कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले स्वामी ओम एक न्यूज़ चैनल के लाइव शो में भी पब्लिक के हाथों पिट चुके हैं।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इस मामले में स्वामी ओम के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। जबकि वहां मौजूद एक महिला पूनम त्यागी ने मीडिया को बताया कि ये बाबा गलत नज़र से मेरी तरफ बढ़ रहा था, जिसे रोकने के लिए लोगों ने इसकी धुनाई कर दी। वहां पर आए कई लोगों का इस बारें में कहना है कि स्वामी ओम को तो इस कार्यक्रम में बुलाया ही नहीं गया था वह से खुद ब खुद आ गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here