कथित गोरक्षकों के नाम पर गुंडागर्दी करने वालों पर भड़की स्वरा भास्कर

0

पीएम मोदी की चेतावनी के बावजूद भी कथित गोरक्षकों के भेष में हिंदुत्व आतंकियों ने पूरे देश में उत्पात मचा रखा है। जिसका मामला थमने का नाम ही नही ले रहा है, जिसको लेकर इस पर पूरे देश में बहस जारी है। इसी बीच बॉलिवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने गाय की रक्षा के नाम पर बेगुनाहों की जान लेने वालों के खिलाफ निशाना साधा है।

स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा- हे अंध भक्तों! अपने धर्म के बारे में कुछ सीख भी लो!! गौ माता के नाम पर अगले बेगुनाह की जान लेने से पहले।

वहीं स्वरा भास्कर के ट्वीट का जवाब देते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि, हमारा धर्म हमें जिहादी नहीं बनाता, ना यह सिखाता कि जिस का दूध पियों उसी का गला काट दो,गौ माता का गला काटने का मतलब है हिंदूत्व का गला काटना।

जिसका जवाब देते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा कि, जी हां! आपका वाला हिन्दु धर्म सिखाता है कि इंसानों का गला काटो, झूठ बोलो & गौ माता का चमड़ा export करो। स्वरा के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उनका समर्थन किया है और कुछ लोगों ने इसकी तीखी आलोचना की है।

गौरतलब है कि, राजस्थान के अलवर के बहरोड़ थाना क्षेत्र में कथित गोरक्षकों की भीड़ द्वारा गाय लेकर जा रहे मुस्लिम समुदाय के 15 लोगों पर किए गए हमले में बुरी तरह जख्मी 55 वर्षीय पहलू खान नाम के शख्स की मौत हो गई थी।  पहलू खान हत्याकांड का मामले के बाद भी देश के कई राज्यों से गोरक्षकों की गुंडागर्दी की तस्वीरें सामने आती रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here