पत्रकार के सवाल से नाराज हुईं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, ट्विटर पर किया ब्लॉक

0

न्यूज चैनल इंडिया टीवी के सीनियर रिपोर्टर मनीष झा ने फेसबुक पर एक पोस्ट कर दावा किया है कि उनके द्वारा एक सवाल पूछने से विदेश मंत्री सुषमा स्वराज इस कदर नाराज हुईं कि उन्होंने ट्विटर पर उन्हें ब्लॉक कर दिया।

दरअसल पत्रकार मनीष झा विदेश मंत्रालय कवर करते हैं। मनीष ने आरोप लगाया है कि जब उन्होंने विदेश मंत्री से एक जरूरतमंद परिवार की मदद के लिए ट्वीट किया तो सुषमा स्वराज द्वारा उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया गया। मनीष झा ने फेसबुक पोस्ट कर इस बारे में जानकारी दी है। आप भी पढ़िए मनीष का फेसबुक पोस्ट:-

आदरणीय सुषमा जी,

मेरे मन में आपके प्रति बड़ा सम्मान रहा है। आपके अच्छे कामों की खूब तारीफ़ भी की है। बैंकॉक एयर एम्बुलेंस मामले में आपसे सहमत नहीं हुआ तो आपने कुछ ही मिनट में ट्विटर पर मुझे ब्लॉक भी कर दिया।

चलिए लोगों से ही इसपर राय मांगते है। राकेश अग्रवाल अपनी पत्नी के साथ अपने बेटे-बहू से मिलने बैंकॉक गए। वहां उनकी पत्नी को निमोनियां हो गया। अस्पताल में कई सप्ताह से भर्ती हैं। इस दौरान उनके फेफड़े में भी इन्फेक्शन हो गया है। अब सामान्य फ्लाइट से वापस नहीं आ सकते। एयर एम्बुलेंस के लिए 25 से 30 लाख चाहिये था। सुषमा जी और भारत सरकार से मदद मांगी।

आज सुषमा स्वराज लगातार ट्वीट और री-ट्वीट के जरिये उस परिवार को कटघरे में खड़ा कर रही है। इस पर मैंने एक ट्वीट किया कि प्लीज् उस परिवार को विलेन मत बनाइये। वो लोग अभी मुसीबत में हैं।

बस इतने पर हीं आप ख़फ़ा हो गयीं और मुझे ब्लॉक कर दिया। मत भूलिये कि जब आपकी तबियत ख़राब थी तो करोड़ों लोगों ने आपके सेहत की लिए दुआ की थी। मैं भी इसमें शामिल था। मैं तो आपको राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार मान रहा था लेकिन आपको तो बस वाहवाही चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here