मोबाइल नंबर शेयर कर सुशील कुमार मोदी ने लगाया आरोप, जेल से एनडीए विधायकों को फोन कर सरकार गिराने की कोशिश कर रहे लालू यादव

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया है कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के संस्थापक और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव जेल के भीतर से राज्य में नव-निर्वाचित एनडीए सरकार को गिराने का प्रयास कर रहे हैं। सुशील मोदी ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि लालू यादव एनडीए विधायकों को फोन कर उन्हें मंत्री पद का प्रलोभन दे रहे हैं।

सुशील कुमार मोदी

सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में मोबाइल नंबर 8051216302 का जिक्र करते हुए कहा कि इस नंबर से विधायकों को फोन आए हैं। उन्होंने दावा किया कि इस नंबर की सत्यता की पुष्टि करने के लिए जब फोन किया तो सीधे लालू यादव ने कॉल रिसिव किया। पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा, “लालू प्रसाद से मैंने बातचीत भी की और उन्हें कहा कि ऐसी गंदी हरकत न करें। विधायकों को तोड़ने की कोशिश कहीं से भी उचित नहीं है और इस कोशिश में आप कामयाब नहीं होंगे। उनकी मंशा कभी भी सफल नहीं होने वाली है।”

दरअसल, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं और इन दिनों सजा काट रहे है। तबीयत खराब होने की वजह से पहले उन्हें रिम्स के पेइंग वार्ड में रखा गया था, बाद में कोरोना के खतरे को देखते हुए रिम्स डायरेक्टर के बंगले में शिफ्ट कर दिया गया है।

बता दें कि, कुछ दिन पहले ही नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य में एनडीए की सरकार का गठन हुआ है। राज्य की 243 सीटों की विधानसभा में एनडीए पास 125 सीटें हैं जबकि महागठबंधन के पास 110 सीटें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here