सनी लियोन के कंडोम वाले विज्ञापन पर बैन लगाना चाहते हैं कांग्रेस विधायक, बोले- ये हमें शर्मिंदा करते हैं

0

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन का कंडोम वाला विज्ञापन पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुका है। अब एक बार फिर यह विज्ञापन चर्चा में आ गया है। पहले ही राजनीति पार्टियों के निशाने पर आ चुकीं सनी लियोन पर इस बार कांग्रेस नेता ने हमला बोला है। दरअसल, गोवा कांग्रेस के एक विधायक ने राज्य में चलने वाले बसों से कंडोम वाले विज्ञापनों पर बैन लगाने की मांग की है।

File photo: PTI

गोवा विधानसभा में मंगलवार(1 अगस्त) को विधायक ने अभिनेत्री सनी लियोन पर निशाना साधते हुए कहा कि सनी के कंडोम के विज्ञापनों को गोवा में चलने वाली बसों से हटा देना चाहिए। बता दें कि गोवा की स्टेट ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन की बसों पर सनी के कंडोम के विज्ञापन लगे हुए हैं।

जिसे लेकर सेंट आंद्रे से कांग्रेस विधायक फ्रांसिस्को सिल्वेरिया ने कड़ी आपत्ति जताते हुए विधानसभा में कहा कि यह विज्ञापन हमें शर्मिंदा करते हैं। सिल्वेरिया ने कहा, ‘बसों में इनका(कंडोम का विज्ञापन) प्रचार बंद होना चाहिए, यह हमें शर्मिंदा करते हैं।’

इस मामले को उठाने से पहले विधायक ने स्पीकर से पूछा कि क्या राज्य विधानसभा में हम कंडोम शब्द का इस्तेमाल कर सकते हैं? इसके बाद सिल्वेरिया ने कहा, ‘ये विज्ञापन गोवा के लोगों को क्या सिखा रहे हैं। छात्र बस में यात्रा करते हैं। वो इससे क्या सीख रहे हैं? गोवा के लोगों पर इसका बुरा प्रभाव पड़ता है।’

पहले भी हो चुका है विवाद

बता दें कि इससे पहले भी इस विज्ञापन को लेकर विवाद हो चुका है। इस साल अप्रैल महीने में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) की महिला शाखा द्वारा सनी लियोन द्वारा कंडोम ब्रांड का प्रचार करने वाले इस विज्ञापन को दिखाने पर रोक लगाने की मांग की गई थी। महिला शाखा का कहना था कि विज्ञापन को देखकर सभी महिला दर्शक बहुत शर्मिंदगी महसूस करती हैं। यह एक गंदा दृश्य है और बुहत अलग संदेश देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here