सनी लियोनी को पीएम मोदी और सलमान खान से भी ज्यादा पसंद किया जाता है

0

याहू (yahoo) इंडिया के नए सर्वे से यह खुलासा हुआ है कि पूर्व अडल्ट मूवी स्टार सनी लियोनी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सुपरस्टार सलमान खान को पछाड़कर लगातार पांचवें साल भी भारत में सबसे ज्यादा सर्च की जानेवाली पर्सनैलिटी बन चुकी हैं।

sunny

याहू इंडिया के नए सर्वे के मुताबिक भारत में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलिब्रिटी में सनी लियोनी एक बार फिर से टॉप पर हैं। सनी ने आज सबको पीछे कर दिया हैं। सनी लियोनी ने टिवीट कर अपने प्रंशसकों का शुक्रिया भी किया।हर साल याहू इंडिया वेबसाइट भारतीय लोगों, इवेंट्स और स्टोरी के आधार पर 12 महीने का आकंड़ा जारी करती है।

महिलाओं की बात करें तो इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर बिपाशा बासु है। बिपाशा की शादी के समय उन्हें सबसे ज्यादा सर्च किया गया। करन सिंह ग्रोवर से शादी को लेकर बिपाशा बसु सबसे ज्यादा सर्च की जानेवाली महिला सिलेब्रिटी में दूसरे नंबर पर रही हैं।

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर दीपिका और चौथे नंबर पर कैटरीना कैफ हैं। वहीं अनुष्का शर्मा टॉप मोस्ट सर्च्ड फीमेल सेलिब्रिटी की लिस्ट में 10वीं पोजीशन पर हैं। फीमेल सेलिब्रिटी की लिस्ट में आलिया अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं रही हैं।

साल 2016 में सबसे ज्यादा सर्च किए जानेवाले मेल सिलेब्रिटी की बात करें तो सलमान खान टॉप पर हैं। सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले दूसरे मेल सिलेब्रिटी की बात करें तो वह कोई और नहीं बल्कि फेमस कमीडियन कपिल शर्मा हैं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान जैसे स्टार्स का नाम इस लिस्ट में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here