सुमित अवस्थी ने न्यूज 18 इंडिया को कहा अलविदा, अमित शाह के इंटरव्यू के साथ ABP न्यूज में नई पारी की शुरूआत

1

भारत के सबसे अमीर शख्स और मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के न्यूज़ चैनल ‘न्यूज 18 इंडिया’ से डिप्टी मैनेजिंग एडिटर सुमित अवस्थी ने इस्तीफा दे दिया है। न्यूज 18 इंडिया को अलविदा कहने के बाद सुमित अब देश के प्रमुख हिंदी समाचार चैनल ABP न्यूज के साथ नई पारी की शुरुआत कर रहे हैं। सुमित अवस्थी ने सोमवार (19 नवंबर) को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के प्रोफाइल में इस बात की जानकारी दी है।

आपको बता दें कि सुमित को एक विनम्र और कम चीखने-चिल्लाने वाले एंकर के रूप में जाना जाता है लेकिन पिछले दिनों चैनल में अपनी कुछ अजीबोगरीब हरकतों के कारण उनकी चिर-परिचित छवि पर गहरा दाग लगा और वे विवादों में आ गए थे। उन्होंने चैनल के कार्यक्रम “हम तो पूछेंगे” में लाइव बहस के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी पर हाथ उठा दिया था। उनकी इस हरकत पर काफी आलोचना हुई थी।

सुमित अवस्थी ने अपने ट्विटर हैंडल पर बताया है कि वह आज रात 8 बजे ABP न्यूज पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का इंटरव्यू लेंगे। दरअसल, एबीपी न्यूज से मिलिंद खांडेकर, पुण्य प्रसून बाजपेयी और अभिसार शर्मा के जाने के बाद चैनल में एक बड़े नाम की तलाश चल रही थी। सुमित के एबीपी पहुंचने से वह तलाश पूरी हो गई है।

आपको बता दें कि ABP न्यूज में पिछले दिनों भारी उथल पुथल देखने को मिला था। मोदी सरकार के आलोचक के रूप में चैनल में कार्यरत प्रमुख नामों को कथित तौर पर इस्तीफा देने पर मजबूर कर दिया गया। 24 घंटे के अंदर चैनल के मैनेजिंग एडिटर मिलिंद खांडेकर और वरिष्ठ पत्रकार व एंकर पुण्य प्रसून बाजपेयी ने ABP न्यूज से इस्तीफा दे दिया। वहीं इन दोनों के कुछ दिन बाद अभिसार शर्मा को भी इस्तीफा देना पड़ा।

 

 

 

 

1 COMMENT

  1. Bhai chahe kahi bhi chale jaye magar karega dalali hi kyun ki yahi wo kaam hai jisko wo achchhi tarike se kar sakta hai aur karta hai.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here