राजस्थान की सुमन राव बनीं फेमिना मिस इंडिया 2019 की विजेता, देखें तस्वीरें

0

फेमिना मिस इंडिया 2019 का ताज राजस्थान की सुंदरी सुमन राव के सिर सजा है। राजस्थान की रहने वाली सुमन राव ने मुंबई स्थित सरदार वल्लभभाई पटेल इंडोर स्टेडियम में सितारों से सजी महफिल में फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2019 का खिताब अपने नाम कर लिया। सुमन राव चार्टर्ड अकाउंटेंट की तैयारी कर रही हैं।

छत्तीसगढ़ की शिवानी जाधव ने शनिवार को ब्यूटी पेजेंट के ग्रैंड फिनाले के दौरान फेमिना मिस ग्रैंड इंडिया 2019 का खिताब जीता और बिहार की श्रेया शंकर ने मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2019 का खिताब जीता। कॉलेज छात्रा 20 वर्षीय सुमन थाईलैंड में होने वाले मिस वर्ल्ड 2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

सुमन ने एक इंटरव्यू में कहा, “जब आप खुद को जीवन में एक विशेष लक्ष्य के लिए समर्पित करते हैं, तो आपके शरीर की नस-नस आपकी जीत के लिए उस दिशा में काम करना शुरू कर देती है।” प्रतिष्ठित कार्यक्रम में बॉलीवुड कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा, अभिनेत्री हुमा कुरैशी, चित्रांगदा सिंह, फैशन डिजाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक और भारतीय फुटबॉलर सुनील छेत्री आदि शरीक हुए।

कार्यक्रम के दौरान कटरीना कैफ, विक्की कौशल और मौनी रॉय जैसे फिल्मी सितारों ने अपने डांस परफार्मेस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर और अभिनेता मनीष पॉल ने इस कार्यक्रम को होस्ट किया।पहले उपविजेता शिनता चौहान बनीं, जो उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं और दूसरी रनर-अप संजना विज को सम्मानित किया गया, जो तेलंगाना की रहने वाली हैं। यह फेमिना मिस इंडिया कॉन्टेस्ट का 56वां आयोजन था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here