राजधानी एक्सप्रेस में छात्रा ने टीटी और पैंट्री स्टाफ पर लगाया बदसलूकी का आरोप, रेलवे ने दिए जांच के आदेश

0

दिल्ली-रांची राजधानी एक्सप्रेस में एक महिला ने टीटी और पैंट्री स्टाफ पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। महिला के आरोप के बाद रेलवे ने इस पूरे मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं। महिला की परिचित ने मंगलवार रात ट्वीट करके मामले की जानकारी दी और रेलवे कर्मियों पर पीड़िता को कुछ नशीला पदार्थ देने का आरोप लगाया।

बदसलूकी
फाइल फोटो

 

 

उसने लिखा, ‘‘पैंट्री स्टाफ और टीटी ने मिलकर ट्रेन में उसके (महिला के) साथ बदसलूकी करने की कोशिश की, उसे नशीली आइसक्रीम दी गई। क्या रेलवे बिना किसी प्राथमिकी के आरोपी स्टाफ के खिलाफ कोई कदम उठाएगा या फिर वे ऐसे ही आजाद घूमेंगे और अन्य यात्रियों को परेशान करेंगे।’’

उसने लिखा, ‘‘पीड़िता एक छात्र है और उसे डर है कि कानूनी झंझट में फंसने के बाद वह सामान्य जीवन नहीं जी पाएगी।’’ उसकी रिश्तेदार ने बताया कि महिला ने मामले में शिकायत दर्ज करा दी है।

ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए आईआरसीटीसी पूर्वी ज़ोन ने लिखा, ‘‘हम आपको हुई परेशानी के लिए खेद जताते हैं, सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं और जांच जारी है। संबंधित एओ आरएनसी को मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं और उसके तहत आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।’’

रांची संभागीय रेलवे का कहना है कि विभागीय जांच के आदेश दे दिए हैं और जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here