VIDEO: सपा नेता फिरोज खान ने जया प्रदा पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, बोले- ‘अब रामपुर की शामें रंगीन हो जाएंगी’

0

उत्तर प्रदेश के संभल से समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता फिरोज खान ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हुईं अभिनेत्री और नेता जया प्रदा के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करके एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। बता दें कि, जया प्रदा अभी हाल ही में बीजेपी में शामिल हुई है और पार्टी ने उन्हें आजम खान के खिलाफ रामपुर से अपना उम्मीदवार बनाया था।

जया प्रदा

समाचार एजेंसी एएनआई ने फ़िरोज़ खान का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वह बीजेपी में शामिल हुईं अभिनेत्री और नेता जया प्रदा के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए नजर आ रहें है। अभिनेत्री के बारे में कामुक टिप्पणी करते हुए वह कहते हैं कि, ‘अब तो रामपुर की शामें बहुत रंगीन हो जाएंगी।’

फिरोज खान ने कहा, ‘मैं एक दिन बस में जा रहा था, जाम लगा हुआ था। उसी जाम में उनका (जया प्रदा) काफिला भी फंसा हुआ था, मुझे लगा कहीं यह जाम खुलवाने के लिए वह ठुमका ना लगाने लगें।’ फिरोज यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, ‘अब तो रामपुर की शामें बहुत रंगीन हो जाएंगी। चुनावी माहौल जब चलेगा तो रामपुर के लोग भी बहुत अच्छे हैं। वोट तो वे आजम खान को ही देंगे, लेकिन मजे जरूर लूटेंगे। मुझे चिंता है कहीं हमारे संभल के लोग भी मजे लूटने ना चले जाएं।’

उधर उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी संघमित्रा मौर्य पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, ‘कोई खुद को गुंडी कहे या नाचने वाली कहे, हम इस पर क्या कहेंगे? हमने उन्हें शराफत का सर्टिफिकेट तो दिया नहीं है।’ उनका इशारा संघमित्रा के उस बयान की ओर था, जिसमें उन्होंने कहा था कि कि अगर आपके बीच कोई गुंडागर्दी करने आता है तो उन गुंडों से भी बड़ी गुंडी मैं बन जाऊंगी।

गौरतलब है कि, समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ने के बाद जया प्रदा बीजेपी में शामिल हो गईं थीं, एक दिन बाद बीजेपी ने उन्हें रामपुर से आजम खान के खिलाफ अपना उम्मीदवार बनाया। वहीं, बीजेपी ने संघमित्रा को बदायूं से टिकट दिया है। बदायूं में बीजेपी की संघमित्रा के सामने समाजवादी पार्टी के धर्मेंद्र यादव और कांग्रेस के सलीम इकबाल शेरवानी मैदान में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here