शर्मनाक: कलयुगी बेटे ने बीमार मां से छुटकारा पाने के लिए छत से फेंककर मार डाला, CCTV फुटेज में हुआ खुलासा, देखिए वीडियो

0

गुजरात के राजकोट में मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। राजकोट में एक बेटे ने अपनी बीमार मां से तंग आकर उसे कथित तौर पर छत से फेंक कर उनकी हत्या कर दी। बेटे ने इस पूरी वारदात को बड़े शातिर ढंग से अंजाम दिया और हत्या को आत्महत्या साबित कर दिया। मां को मौत के घाट उतारने वाले इस जालिम बेटे का नाम है संदीप है और पेशे से प्रोफेसर है।

गुजरात
फोटो- दैनिक जागरण

दरअसल यह मामला पिछले साल सितंबर महीने का है, संदीप अपने प्लान में कामयाब हो चुका था लेकिन इस मामले में नया मोड़ तब आया जब पुलिस को एक गुमनाम चिट्ठी मिली। जिसक बाद पुलिस ने दोबारा से मामले की जांच शुरु की और इस मामले का खुलासा हुआ।

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, इस घटना को अंजाम देने वाले संदीप को पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज में संदीप की ये हरकत रिकॉर्ड हो गई थी, जिसके आधार पर पुलिस ने संदीप को गिरफ्तार कर लिया।

ख़बरों के मुताबिक, जब पुलिस ने आरोपी बेटे से पूछताछ की तो पहले तो उसने गुमराह किया कि वह मां को पूजा के लिए छत पर लेकर गया था। इस पर जब पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ कि तो उसने सब कुछ सच-सच बता दिया।

एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, उसने बताया कि उसकी मां जयश्रीबेन नथवाणी बीमार रहती थीं, और घर में झगड़ा भी बहुत होता था। मां की देखभाल घर का कोई सदस्य नहीं करना चाहता था, खुद संदीप भी नहीं। इसके बाद पेशे से प्रोफेसर संदीप अपनी मां को उठा कर छत पर ले गया और वहां से फेंक दिया।

देखिए वीडियो :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here