केदारनाथ में ध्यान लगाने को लेकर पीएम मोदी का सोशल मीडिया पर जमकर उड़ाया जा रहा है मजाक, यूजर्स सहित विपक्षी नेताओं ने ऐसे कसे तंज

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी केदारनाथ यात्रा को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहें है। उन्हें ट्रोल करने वाले में जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती, आम आदमी पार्टी के सांसद संयज सिंह, राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की नेता राबड़ी देवी और कन्हैया कुमार भी शामिल है।

केदारनाथ

बता दें कि, शनिवार को केदारनाथ धाम पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी कई कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद गुफ़ा में पहुंचे और वहां ध्यान लगाया। इससे पहले पीएम आरती में शामिल हुए थे। वे पहाड़ी टोपी के साथ ग्रे रंग का सूट और कमर पर भगवा रंग का गमछा पहने हुए थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रधानमंत्री की यह यात्रा पूरी तरह से निजी रहेगी। हालांकि, सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब बातें हो रही हैं। केदारनाथ से प्रधानमंत्री की जो शुरुआती तस्वीरें सामने आयी हैं, वो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं है। एक तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुफा में ध्यान लगाते नजर आ रहे हैं। इसी तस्वीर को लेकर पीएम मोदी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं।

पीएम मोदी की दो तस्वीर शेयर करते हुए ‘आप’ नेता संजय सिंह ने लिखा, “रिज़ल्ट के पहले गुफ़ा में अंतरध्यान हुए प्रधानमंत्री जी ख़ास बात ये है की गुफ़ा में भी ANI का कैमरा ले जाना नही भूले और हाँ “रेड कारपेट भक्त” न देखा हो तो देख लीजिये।” महबूबा मुफ्ती ने लिखा कि मैं और एनएनआई तन्हाई में अकसर ये बातें करते हैं।

राबड़ी देवी ने लिखा, “भगवान ख़ुद लाल क़ालीन बिछा कर आपसे मिलने आ जाते, आपको जाने की क्या ज़रूरत थी? माने हद है…जनता अब सब प्रतीकात्मक चाले समझती है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मोदी ध्यानमग्न हैं…कैमरामैन ध्यान से काम कर रहा है…”। एक अन्य यूजर ने लिखा, “मैं, मेरी तनहाई और ANI”।

एक अन्य यूजर ने लिखा, “साधना व ड्रामा का अदभुत संयोग बुद्ध पूर्णिमा के दिन ईश्वरीय ज्ञान की तलाश या चुनावी विजय की कामना में लीन महात्मा मोदी.. ध्यान लगाना नही ध्यान बटाना योग कहते हैं।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स मोदी की इस केदारनाथ यात्रा को लेकर तंज कस रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here