बेन स्टोक्स को लेकर ICC ने उड़ाया सचिन तेंदुलकर का मजाक, सोशल मीडिया पर भड़के भारतीय यूजर्स

0

‘क्रिकेट के भगवान’ के नाम से मशहूर टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को लेकर इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) का किया गया एक ट्वीट उन पर ही भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर भड़के भारतीय यूजर्स आईसीसी पर जमकर अपना गुस्सा उतार रहें है।

सचिन तेंदुलकर

दरअसल, एशेज सीरीज के हेडिंग्ले में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में ऐतिहासिक पारी खेलने वाले इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज बेन स्टोक्स इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। स्टोक्स ने इस मैच में शानदार शतकीय पारी खेलकर इंग्लैंड की निश्चित लग रही हार को जीत में बदल दिया था। बेन स्टोक्स के इस हैरतअंगेज प्रदर्शन के बाद मौजूदा और पूर्व क्रिकेटरों ने उनकी शान में तारीफों के पुल बांधे।

इस बीच, आईसीसी ने बेन स्टोक्स की तुलना पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर से कर दी। आईसीसी ने अपने ट्वीट में बेन स्टोक्स को दुनिया का महानतम क्रिकेटर करार दिया है, जिस पर सचिन तेंदुलकर के प्रशंसकों ने जमकर नाराजगी जाहिर की है।

आईसीसी ने मंगलवार को क्रिकेट विश्व कप के दौरान किए गए एक ट्वीट को साझा करते हुए लिखा, “तुम्हें बताया था।” जो क्रिकेट विश्व कप द्वारा ट्वीट किया गया है उसमें सचिन और बेन स्टोक्स साथ नजर आ रहे हैं और लिखा है ‘सर्वकालिक महान बल्लेबाज- और सचिन तेंदुलकर।’ विश्व कप फाइनल में खेली गई पारी के बाद यह ट्वीट किया गया था।

सचिन के प्रशंसकों ने इस तस्वीर और कैप्‍शन को लेकर आईसीसी को आड़े हाथ लिया है। प्रशंसकों का कहना है कि भले ही बेन स्टोक्स के प्रदर्शन को लेकर उनकी सराहना की जानी चाहिए, लेकिन उन्हें दुनिया का महानतम क्रिकेटर कहना सही नहीं होगा।

एक अन्य यूजर ने लिखा, सचिन इससे कहीं ज्यादा सम्मान के हकदार हैं। एक अन्य यूजर ने सचिन और स्टोक्स के आंकड़े तो लिखते हुए आईसीसी को बताया कि दोनों की तुलना किस आधार पर की गई है। इसी तरह तमाम यूजर्स आईसीसी के इस कैप्‍शन पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here