पूर्व IPS अधिकारी भारती घोष ने थामा BJP का दामन, यूजर बोले- ‘बीजेपी में जाने से आपके सारे पाप धुल जाते हैं’

0

पश्चिम बंगाल में कभी ममता बनर्जी सरकार की करीबी समझी जाने वाली और अब आपराधिक आरोपों का सामना कर रहीं पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष सोमवार (4 फरवरी) को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गईं। बता दें कि भारती घोष वही आईपीएस अफसर हैं, जिनके घर पिछले साल फरवरी महीने में सीआईडी ने 2.5 करोड़ कैश बरामद किया था। भारती घोष के बीजेपी में शामिल होने के बाद आम आदमी पार्टी(बीजेपी) ने पार्टी पर जोरदार हमला बोला है। वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स भी बीजेपी की जमकर अलोचना कर रहें है।

बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में लोकतंत्र की जगह ‘ठग तंत्र’ ने ले ली है। भारती घोष दिल्ली में बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद, कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुईं। उन्होंने पत्रकारों से कहा, ‘‘पश्चिम बंगाल में कोई लोकतंत्र नहीं है। इसकी जगह ‘अपराध तंत्र’ और ‘ठग तंत्र’ ने ली है।’’ विजयवर्गीय ने कहा कि बीजेपी में उनके शामिल होने से पार्टी को मजबूती मिलेगी।

बता दें कि पिछले साल फरवरी महीने में सीआईडी ने पूर्व आईपीएस भारती घोष के ठिकानों पर छापा मारकर 2.5 करोड़ रुपये कैश बरामद किया था। भारती घोष पर सीडीआई ने कई केस दर्ज किए हैं। इनके पति सीआईडी की कस्टडी में हैं। भारती घोष पर जबरन वसूली और आपराधिक साजिश रचने का आरोप है। भारती घोष को कभी बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी का करीबी माना जाता था लेकिन बाद में वह पार्टी से दूर हो गईं।

भारती घोष के बीजेपी में शामिल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की अलोचना करना शुरु कर दी। लोगों ने बाजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘आप चाहे कातिल हों, भ्रष्ट हों, अपराधी हों या बलात्कारी हों पर बीजेपी के लिए आप के रास्ते खुले हैं। क्योंकि बीजेपी में जाने से आपके सारे पाप धुल जाते हैं।’

आम आदमी पार्टी (आप) की नेता व चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने ट्वीट कर लिखा, “बीजेपी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई भ्रष्टाचारियों को ही हाथ लेकर लड़ना चाहती है। भक्तों के अनुसार लोहा ही लोहे को काटता है। बहुत हुई भ्र्ष्टाचार की मार, जनता अब करेगी मोदी सरकार पे वार।”

वहीं आप विधायक संजीव झा ने ट्वीट कर लिखा, “क्राइम ब्रांच ने पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष की आवास से 2.5Cr बरामद किए थे। उसके ठीक 1 साल बाद भारती घोष ने बीजेपी ज्वाइन कर ली। क्योंकि आप चाहे कातिल हों, भ्रष्ट हों, अपराधी हों या बलात्कारी हों पर बीजेपी के लिए आप के रास्ते खुले हैं। क्योंकि बीजेपी में जाने से आपके सारे पाप धुल जाते हैं।”

वहीं पत्रकार नरेन्द्र नाथ मिश्रा ने लिखा, “आज भारती घोष बीजेपी में शामिल हो गयी, हमाम में सभी “मौका परस्त” हैं।” अभिषेक नाम के एक यूजर ने लिखा, “हेमन्त बिस्वा शर्मा, मुकुल राय के बाद एक और भ्रष्टाचारी भारती घोष ने रवि शंकर प्रसाद और कैलाश विजय वर्गीय की उपस्तिथि में भाजपा में शामिल होकर ईमानदारी का सर्टिफिकेट प्राप्त किया।” बता दें कि इसी तरह तमाम सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दें रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

"
"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here