अन्ना हजारे के खिलाफ ट्वीट को रिट्वीट करने पर सिसोदिया की सफाई, कहा- मेरा अकाउंट हैक कर लिया गया

0

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दावा किया है कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। दरअसल, सिसोदिया के अकाउंट से शुक्रवार(28 अप्रैल) को एक ऐसे ट्वीट को रिट्वीट किया किया गया, जिसमें सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे को ‘फ्रॉड’ और ‘बीजेपी का एजेंट’ बताया गया था।

हालांकि, हंगामा बढ़ने के बाद सिसोदिया ने शनिवार(29 अप्रैल) को सफाई देते हुए कहा कि कहा है कि उनका ट्वीटर हैंडल हैक हो गया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि वे अन्ना हजारे की बहुत इज्जत करते हैं।

उन्होंने कहा कि कोई मेरे अकाउंट से अन्ना हजारे के खिलाफ ट्वीट को रिट्वीट कर रहा है। मैं डिलीट करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन नहीं हो रहा। कृपया उन पर विश्वास नहीं करें। मैं अन्ना जी का बहुत सम्मान करता हूं। उनके खिलाफ ऐसी बातें कभी नहीं कह सकता हूं।

दरअसल, MCD चुनाव का रिजल्ट आने के बाद अन्ना हजारे ने AAP की शर्मनाक हार पर कहा था कि पार्टी सत्ता की भूखी है और अपनी विश्वसनीयता खो चुकी है। चुनाव लड़ने के फैसले से लेकर सभी सुख-सुविधाएं हासिल करने के लिए उन्होंने कभी अपने चेले रहे और वर्तमान में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को भी आड़े हाथों लिया था।

अन्ना के इसी बयान से नाराज होकर प्रियाशमिता गुहा ने ट्वीट किया, ”ये बात वो फ्रॉड कह रहा है, जिसने लोकपाल को लेकर देश को ख्वाब दिखाया और अब सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद खामोश है।”

इस पर रामचंद्र ने लिखा, ”इसमें कोई शक नहीं है कि उन्होंने हम सबको लोकपाल का ख्वाब दिखाया। अब मैं पूरे यकीन के साथ कह सकता हूं कि वो बीजेपी के एजेंट हैं।”

इस मामले में नया मोड़ तब आया जब अन्ना के खिलाफ किए गए इन दोनों ट्वीट को दिल्ली के शिक्षा मंत्री और AAP के संस्थापक सदस्य मनीष सिसोदिया ने रिट्वीट कर दिया। बता दें कि आमतौर पर किसी ट्वीट को रिट्वीट करने का मतलब यही होता है कि रिट्वीट करने वाला व्यक्ति उसके बात से सहमत है।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here