बॉलीवुड गायक की भांजी है वायरल वीडियो में रोने वाली ये बच्ची, मामा ने विराट कोहली को दी नसीहत

0
4

पिछले एक सप्ताह से एक बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह छोटी सी बच्ची पढ़ाई के चक्कर में डांट और मार खाती हुई दिख रही है। यह वीडियो तब और वायरल हो गया जब भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, युवराज सिंह और शिखर धवन जैसे खिलाड़ियों ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया। हालांकि, अब इस बच्ची की पहचान उजागर हो गई है।दरअसल, यह बच्ची सिंगर-कंपोजर तोशी और शारिब साबरी की भांजी है। इस बच्ची का नाम हया है। शारिब साबरी के इंस्टाग्राम पेज पर इस बच्ची के कई वीडियो अपलोड किए गए हैं, जहां वो कहीं झंडा फहराते हुए दिख रही है तो कहीं मामा के साथ मस्ती कर रही है।

वीडियो वायरल होने के बाद तोशी ने कहा कि मेरी बहन (हया की मां) ने हया को पढ़ाते वक्त यह वीडियो इसलिए शूट किया था, ताकि फैमिली वॉट्सऐप ग्रुप पर भेजकर बता सकें कि हया कितनी शरारती हो गई है। हमारे बच्चों के बारे में विराट या शिखर नहीं जान सकते, हम जानते हैं। उन्होंने कहा कि हया बहुत जिद्दी है और परिवार की लाडली है। लेकिन अगर उसकी जिद और हमारे लाड के चलते उसे छूट दे दी जाए, तो फिर वह पढ़ाई कैसे करेगी।

Independance day wish from my jaanam baby JAI HIND

A post shared by Sharib Sabri (@sharibsabri) on

‘हिंदुस्तान टाइम्स’ से बात करते हुए सिंगर तोशी ने कहा कि विराट कोहली और शिखर धवन हमारी बच्ची के बारे में नहीं जानते हैं। हमारी बच्ची के बारे में हमें पता है कि वह कैसी है, उसका नेचर वैसा है… अगले पल वह खेलने चली जाती है। अगर आप उसे छोड़ दो तो वह कहेगी की मैं मजाक कर रही थी।

ride with my jaaanam niece#gladiator#bike#gypsyking???

A post shared by Sharib Sabri (@sharibsabri) on

तोशी ने कहा कि बच्चे को पढ़ाने के लिए उसके नखरों को नजरअंदाज करना पड़ता है। हया सिर्फ तीन साल की है और यह कोई बड़ी बात नहीं है। ऐसा हर घर में देखने को मिलता है। उन्होंने बताया कि वह इसलिए रो रही थी, ताकि उसकी मां उसे छोड़ दे और वह खेलने जा सके।

सिंगर ने बताया कि इस वीडियो के वायरल होने से उनकी बहन बहुत अपसेट है। उन्होंने कहा कि एक छोटा सा वीडियो देखकर आप किसी को जज नहीं कर सकते। उसकी मां से ज्यादा उसे कौन प्यार करेगा? बता दें कि इस बच्‍ची को डांट डपटकर पढ़ाने के इस वीडियो को कोहली सहित अन्य खिलाड़ियों द्वारा शेयर करने के बाद लोगों ने इस बच्‍ची के परिवार वालों की काफी आचोलना हुई थी।

trying to call her toshi mama love the voice of my jaaanam#babylove#daughters#peace#gypsyking???

A post shared by Sharib Sabri (@sharibsabri) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here