गायक शान का ट्वीट बना मिसाल कहा- मैं ऐसी किसी बात को नहीं कहूंगा, जो हमें बांटती हो और हमारे बीच नफरत फैलाती हो

0

ऐसे समय में जब सोनू निगम और अभिजीत के ट्वीट से उजागर हुए विचारों से समाज में वैमनस्य फैलाने और आपसी सौहार्द के ताने-बाने को तोड़ने वाले साबित हुए वहीं गायक शान ने अपने विचारों को सार्वजनिक कर आपसी भाईचारे को बढ़ाने वाला और साम्प्रदायिकता पर गहरी चोट करने वाला साबित हो रहा है।

गायक शान

लोकप्रिय गायक शान ने गुरूवार को ट्वीट कर साफ किया कि वह ऐसी किसी भी बात को नहीं कहना चाहते है जिससे हमारे बीच नफरत फैलती हो और जो हमें बांटती हो। उन्होंने आगे कहा कि आप भी ऐसा कर सकते हो।

शान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर उनके इस विचार की तारीफ की। आपको बता दे कि एक वर्ग को निशाने पर लेते हुए गायक सोनू निगम ने ट्वीट किया था जिसके बाद सारे देश में उनके खिलाफ आवाज उठने लगी थी और उन पर साम्प्रदायिकता फैलाने के आरोप लगे।

इसके अतिरिक्त गायक अभिजीत पर भी इसी तरह के आरोप पूर्व में लगते रहे है जब उनके विचारों से कई वर्गा में लोग बंटते हुए नजर आए। ऐसे में गायक अभिजीत का यह ट्वीट ऐसे लोगों पर गहरा प्रहार है जो लोगों को तोड़ने, बांटने व आपसी भाईचारे को खत्म करने का काम करते हो। इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर शान की तारीफें की कुछ प्रमुख टिप्पणियां यहां दी गई है।

https://twitter.com/Salimqu76797738/status/860369147808665601

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here