सिद्धू कॉमेडी शो करेंगे या नही इसका फैसला लेने के लिए मुख्यमंत्री लेंगे कानूनी सलाह

0

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह इस मामले पर कानूनी राय लेंगे कि क्या उनके मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू टेलीविजन पर एक कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर सेलिब्रिटी-जज बने रह सकते हैं या नहीं।

सिद्धू

पीटीआई कि ख़बर के मुताबिक, सिंह ने एक टीवी न्यूज चैनल को बताया कि वह द कपिल शर्मा शो पर सिद्धू के सेलिब्रिटी-जज बने रहने को लेकर एडवोकेट जनरल से अपनी राय देने के लिए कहेंगे। सिंह ने चैनल से कहा, मैं नहीं जानता कि इस मामले पर संविधान या कानून क्या कहता है।

हम एडवोकेट जनरल से इस पर उनकी राय रखने के लिए कहेंगे कि क्या कोई व्यक्ति जो मंत्री है, वह वो काम कर सकता है तो वह करना चाहता है। उन्होंने कहा, यह पूरी तरह से कानूनी राय पर निर्भर करेगा और फिर मैं इस बारे में नवजोत सिंह सिद्धू को सूचित करंगा। सच कहूं तो मैं नहीं जानता कि क्या यह हितों के टकराव का मामला है। जब मुझे उनकी एडवोकेट जनरल और कानूनी विशेषग्यों की राय मिलेगी, तो मैं उनसे बात करुगा।

बता दें कि सिद्धू ने कहा था कि, ‘मैं काॅमेडी शो नहीं छोड़ूंगा। इसकी वजह से मेरा काम भी प्रभावित नहीं होगा। मैं रात में रिकॉर्डिंग करूंगा तथा सुबह अपने ऑफिस में मिलूंगा। यह काम मुश्किल जरूर है लेकिन इसे जारी रखूंगा।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here