गुजरात के गृह मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा पर युवक ने फेंका जूता, देखें वीडियो

0

नई दिल्ली। राजनेताओं पर जूते फेंकने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। अब ताजा घटना में गुजरात के गृहमंत्री प्रदीप सिंह जडेजा इसका शिकार हुए हैं। गुजरात के गांधीनगर में गुरुवार(2 मार्च) को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक युवक द्वारा गृहमंत्री प्रदीप सिंह जडेजा पर जूता फेंकने की घटना सामने आई है।

दरअसल, राज्य के गृह राज्य मंत्री जडेजा जब पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे, तभी एक युवक ने उनपर जूता फेंक दिया। हालांकि उनकी किस्मत अच्छी थी कि जूता उन्हें नहीं लगा। न्यूज एजेंसी एएनआई ने इसका एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में मंत्री जूते से बचते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस ने बाद में उस युवक को अपनी हिरासत में ले लिया।

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक जूता फेंकने वाले शख्स का नाम गोपाल इटादरिया है। वह राज्य सरकार का कर्मचारी बताया जा रहा है। गोपाल ने कहा कि यह जूता भ्रष्टाचार के लिए गुजरात सरकार पर है। साथ ही उसने इस जूते को बेरोजगार युवाओं का गुस्सा भी बताया।

बता दें कि इससे पहले भी पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम प्रकाश सिंह बादल, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सहित कई अन्य नेता इस तरह की घटनाएं का शिकार हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here