नागपुर: शिवसेना कार्यकर्ताओं ने टीचर के मुंह में पोती कालिख, पढ़ें- क्या है मामला?

0

महाराष्ट्र के नागपुर में शिवसेना कार्यकर्ताओं के हंगामे का एक ताजा वीडियो वायरल हो रहा है। शिवसैनिकों ने कॉलेज के एक टीचर की पहले जमकर पिटाई की और फिर उसके मुंह पर कालीख पोत दी। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। टीचर पर कथित तौर पर एक छात्रा से बदसलूकी का आरोप है। यह मामला नागपुर के अम्बाजरी पुलिस थाना क्षेत्र का है।

Also Read:  सऊदी अरब में बिना महिलाओं के 'गर्ल्स काउंसिल' का आयोजन, केवल पुरूषों के मंच पर होने से सोशल मीडिया पर बना मजाक

शिवसेना कार्यकर्ताओं का आरोप है कि उन्होंने शिक्षक के मुंह पर कालीख इसलिए पोती, क्योंकि टीचर ने 13 अप्रैल को अपनी एक छात्रा के साथ यौन शोषण किया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, धर्मपीठ पॉलिटेक्निक कॉलेज के अध्यापक अमित गनवीर पर आरोप है कि परीक्षा हॉल में अपनी एक छात्रा के साथ यौन शोषण किया था।

Also Read:  भारत में छह साल में महिलाओं की बोर्ड में संख्या हुई दोगुनी

छात्रा ने टीचर की शिकायत शिवसेना कार्यकर्ताओं से की, जिसके बाद शिवसैनिकों ने शिक्षक के साथ ऐसा सलूक किया। रिपोर्ट के मुताबिक, टीचर के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कर लिया गया है। इस बारे में पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिक्षक ने छात्रा को परीक्षा के दौरान नकल करते हुए पकड़ा था।

Also Read:  पंकजा मुंडे को चिक्की मामले में मिली क्लीन चिट, कहा- बदनाम करने के लिए लगाए गए थे आरोप

इसके बाद शिक्षक ने छात्रा का पहचान पत्र, परीक्षा टिकट और मोबाइल छीन लिया था। बाद में वापस करने और उसे परीक्षा में बैठने देने के बदले आरोपी शिक्षक ने छात्रा के साथ अभद्र व्यवहार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here