महंगाई बढ़ रही है-बेटियां पिट रही हैं, आप कब तक चुप रहेंगे, शिवसेना ने PM मोदी पर साधा निशाना

0

बनारस हिंदू विश्वविद्यालय की घटना पर सरकार को चारों तरफ से घेरा जा रहा है। बेटियों को आगे बढ़ाने की बात कहने वाली सरकार के राज में जब इस तरह की घटना होती है तो सवाल उठना स्वभाविक है। पीएम मोदी से सवालों की मांग करते हुए शिवसेना ने हाराष्ट्र और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

शिवसेना

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, शिवसेना ने मंगलवार को PM मोदी के कार्य प्रदर्शन को लेकर उन पर तीखा हमला बोला और उनसे पूछा कि क्या बीएचयू छात्राओं पर पुलिस लाठीचार्ज उनका ‘सौभाग्य’ है जिन्होंने बड़ी आकांक्षाओं के साथ उन्हें प्रधानमंत्री चुना है। शिवसेना ने पार्टी मुखपत्र सामना के संपादकीय में लिखा है, ‘मंहगाई ने विकराल रूप धारण कर रखा है और आप चुप हैं।

शिवसेना के मुखपत्र ‘दोपहर का सामना’ में प्रकाशित संपादकीय में पार्टी ने लिखा है, ‘‘महंगाई दानव बन गयी है और आप मौन हैं। पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान पर हैं और आप मौन हैं। व्यवस्था में सुधार के नाम पर लोग असहाय हैं और आप मौन हैं।’’ पार्टी ने कहा, ‘‘देश की बेटियों पर लाठीचार्ज किया जा रहा है और आप मौन हैं। आपके पार्टी कार्यकर्ता उत्पात मचा रहे हैं। आप कब तक मौन रहेंगे?’’

शिवसेना ने कहा है कि सत्ता का मतलब हमारे लिए गुलामी की बेड़ियां नहीं है। इसलिए जिन नीतियों से हम सहमत नहीं है उनके खिलाफ बोलने की आजादी हमने कायम रखी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here