योगी आदित्यनाथ पर शिरीष कुंदर ने साधा निशाना, कहा- ‘गुंडे को CM बनाया तो दाऊद को CBI डायरेक्टर बना दो?’

0

फराह खान के पति और फिल्म मेकर शिरीष कुंदर ने उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि  ‘अगर किसी गुंडे को CM बनाया जा सकता है तो फिर दाऊद को CBI का डायरेक्टर और माल्या को RBI का गवर्नर होना चाहिए।’

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते है। इससे पहले भी वह कई विवादित बयान ट्वीट्स कर दे चुके है। इस पर उन्होंने जमकर उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निशाना बनाया है।

हालांकि इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग के समर्थन में दिखें वहीं दूसरी और कई लोग उनके खिलाफ नज़र आए। शिरीष के समर्थन में आए एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसे तो आसाराम बापू को महिला एंव बाल विकास मंत्री बनाया जाना चाहिए।’

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि शिरीष द्वारा कही गई यह अबतक की सबसे सही बात है। लेकिन कुछ लोगों ने शिरीष को बुरा-भला भी बोला। शिरीष के इस ट्वीट से नाराज एक यूजर ने उन्हें लूजर बोला वहीं एक अन्य यूजस ने उनकी पत्नी फराह खान का नाम लेकर उनका मजाक उड़ाया है।

आपको बता दे कि दो दिन पूर्व सोशल मीडिया पर योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट डालने के बाद एक छात्र नेता को गिरफ्तार कर लिया गया था। जबकिशिरीष ने अब ये ट्वीट अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here