OMG: विकास गुप्ता के साथ शादी के सवाल पर ये क्या बोल गईं शिल्पा शिंदे

0

‘भाभी जी घर पर है’ की पूर्व ‘अंगूरी भाभी’ शिल्पा शिंदे रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 की विजेता चुनी गई हैं। रविवार (14 जनवरी) रात को टेलिकास्ट हुए फिनाले में शिल्पा ने हीना खान को मात देकर बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की। बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे फिलहाल खिताब जीतने का जश्न मना रही हैं। शिल्पा ‘भाभी जी घर पर है’ से पहले भी कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। मुंबई में जन्मीं शिल्पा को 44 लाख रुपये की इनामी राशि मिलेगी।बिग बॉस के इस शो में शिल्पा और विकास गुप्ता के बीच होने वाली नोंकझोक को लेकर दर्शकों ने खुब मनोरंजन किया। दुश्मनी के साथ शुरू हुआ दोनों का सफर बाद में दोस्ती में तब्दील हो गया। दोनों की बीच की ये नोकझोक सुर्खियों में आई और शो में लोकप्रियता भी दिलाई।

इस बीच मीडिया में दोनों की शादी की खबर जमकर वायरल होने लगी थी। इस बीच बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में शिल्पा विकास के साथ शादी की खबरों सहित कई अन्य सवालों को जवाब दिया है। इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे ने कहा कि विकास गुप्ता एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। शो में उनका सफर बेहर उतार-चढ़ाव भरा रहा। विकास के सफर को रोचक बनाने में मेरा भी हाथ रहा, क्योंकि शुरु में हमारे बीच होने वाली लड़ाई ने दर्शकों का ध्यान खींचा, लेकिन बाद में मैंने चीजों को सही तरीके से संभाला।

वहीं शिल्पा ने विकास के साथ शादी की अफवाह पर कहा कि ”मेरे इतने भी बुरे दिन नहीं आए। यह केवल एक मजाक है। वहीं हिना खान के बारे में बात करते हुए कहा कि, शो में जाने से पहले कई लोगों ने मुझसे कहा कि हिना खान आ रही है शो में, बहुत चालाक है।

जनसत्ता में छपी रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा ने कहा कि, ”लोगों को देखकर हैरानी हुई कि कैसे मैं उसकी दो दिन में दोस्त बन गई। विकास मेरे साथ पहले दिन से अच्छा बनने की कोशिश कर रहा था। लेकिन मैंने ही कोई रिस्पॉस नहीं दिया। शो में एक ऐसा टॉस्क हुआ जिसके बाद हामारे बीच का रिश्ता बेहतर हो गया और विकास ने मुझे वादा किया वह मेरे साथ काम काम करेंगे।”

शिल्पा ने TV को कहा अलविदा

शिल्पा को असली पॉपुलैरिटी छोटे पर्दे से मिली, लेकिन उनका मानना है कि अब वह टीवी पर नहीं लौटेंगी। ‘भाभी जी घर पर हैं’ को लेकर बुरे अनुभवों से गुजरने के बाद अब टेलीविजन शो में शिल्पा काम नहीं करना चाहती। अक्सर रियलिटी शो को जीतने वालों को ढेर सारे टेलीविजन शो के ऑफर मिलते हैं, लेकिन शिल्पा का कहना है कि ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो के दौरान जो कुछ हुआ, उसके बाद वह अब छोटे पर्दे पर काम नहीं करना चाहती हैं।

न्यूज एजेंसी IANS से बातचीत में शिल्पा ने कहा कि, “मैं टेलीविजन के बजाय फिल्मों में काम करना चाहूंगी। कई सालों तक काम करने के बाद इस उद्योग के लोगों (भाबीजी घर पर हैं के निर्माताओं की ओर इशारा करते हुए) ने मेरे साथ जैसा व्यवहार किया, उससे मैं बेहद निराश हूं। मैं अब टीवी उद्योग में और काम नहीं करना चाहती।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here