लोकसभा चुनाव: बीजेपी स्थापना दिवस के दिन शत्रुघ्न सिन्हा ने छोड़ी पार्टी, कांग्रेस में हुए शामिल

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा लोकसभा चुनाव से ठिक पहले शनिवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी के स्थापना दिवस के दिन ही पार्टी का साथ छोड़ दिया।

शत्रुघ्न सिन्हा
फोटो: navjivan

शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल्ली में बिहार बीजेपी के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल और राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा को बीजेपी ने टिकट नहीं दिया था।

इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए, कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि शत्रुध्न सिन्हा का सच बोलना, सत्ता को हमेशा सच का आईना दिखाने का काम किया है। शत्रुघ्न सिन्हा जी का आध्यात्मिक, बौद्धिक और वैचारिक रूप से गांधी, नेहरू और सरदार पटेल से आत्मा का लगाव रहा है। वही कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि मैं शत्रुध्न सिन्हा का पार्टी में स्वागत करता हूं।

वहीं, शत्रुघ्न सिन्हा ने नए परिवार और साथियों का धन्यवाद किया और कहा कि मैंने भारी मन से पार्टी छोड़ी। साथ ही उन्होंने बीजेपी को स्थापना दिवस की बधाई दी। शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा, “मेरी साफ छवि रही, कभी कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा। इसकी सजा मुझे मिली, ऐसे-ऐसे लोगों को मंत्री बनाया गया जिनका नाम बच्चों को याद तक नहीं रहता। बीजेपी में ‘वन मैन आर्मी टू मैन शो’ चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here