VIDEO: मंदिर में पूजा के दौरान घायल हुए कांग्रेस सांसद शशि थरूर, सिर पर लगे 6 टांके

0

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और केरल की तिरुअनंतपुरम सीट से लोकसभा सांसद शशि थरूर सोमवार को एक मंदिर में पूजा के दौरान घायल हो गए हैं। इस दौरान उनके सिर पर चोट आई है। चोट लगने के बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनके सर में छह टांके लगे हैं।

मंदिर
फोटो: @peekeymon

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, उनके सिर पर छह टांके लगाए गए है। शशि थरूर का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि वह खतरे से बाहर हैं। शशि थरूर के सिर और पैर में चोट आई है।

यह घटना ऐसे वक्त में हुई जब शशि थरूर मंदिर में तुलाभरम पूजा कर रहे थे। शशि थरूर तुलाभरम अनुष्ठान के तहत खुद को फल और मिठाइयों को बराबर तराजू पर तौल रहे थे, जिस दौरान वह घायल हो गए। इस दौरान उनके सिर और पैर में गंभीर चोटें आईं। तुलाभरम अनुष्ठान में अपने वजन के बराबर फल और मिठाई चढाई जाती है।

घायल होने के तुरंत बाद थरूर को त्रिवेंदम के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनके सिर में छह टांके आए हैं। अस्पताल के अधिकारियों ने जानकारी दी कि उनकी हालत स्थिर है और वह खतरे के बाहर है।

इस बार के लोकसभा चुनाव में शशि थरूर एक बार फिर तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। इनके खिलाफ बीजेपी ने राजशेखरन को मैदान में उतारा है। तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से दो बार सांसद रहने वाले शशि थरूर इस बार हैट्रिक की तलाश में हैं।

संयुक्त राष्ट्रसंघ में लंबी पारी खेलने के बाद शशि थरूर भारत लौटे थे और 2009 के लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज कर संसद पहुंचे थे। केरल में एक ही चरण में चुनाव है, जो 23 अप्रैल को सातवें चरण में होगा। नतीजे 23 मई को आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here