सोशल मीडिया पर वायरल हुई शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की यह तस्वीर

0

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक है। यह दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस से जुड़े रहने के लिए हमेशा अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसी बीच, शाहिद कपूर ने अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है।

शाहिद कपूर

दरअसल, शाहिद कपूर ने शुक्रवार(22 जून) को इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें मीरा ने उन्हें पीछे से लगे से लगा रखा है। इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हो गए और इस तस्वीर पर तरह-तरह के सवाल उठाने लगे है।

इसी बीच एक यूजर ने लिखा, “यह ऑप्टिकल भ्रम।” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “इसके सर्वश्रेष्ठ पर भ्रम।” वहीं, एक यूजर ने लिखा, “एक पल के लिए मैंने सोचा कि मीरा बैठा था और शाहिद उसे गले लगा रहा है।”

गौरतलब है कि, इस तस्वीर को देखने के बाद एक पल को आप यह सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे की किस ने किस को गले लगा रखा है। बता दें कि, मीरा राजपूत प्रेग्नेंट हैं और इस बात को शाहिद अपने फैंस के साथ पहले ही शेयर कर चुके हैं। मीरा और शाहिद ने 2015 में शादी की थी। मीरा दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई, मीरा मीशा की मां है और अब वह दो साल की हो गई हैं।

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

बता दें कि, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी तस्वीरें व वीडियो हमेशा शेयर करते रहते हैं। अभी हाल ही में मीरा ने अपने बेडरूम से एक सेल्फी शेयर की थी। इस तस्वीर में शाहिद सोते हुए नज़र आ रहें है। इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे तकिये के साथ सोते हुए।’

Pyaar?? @shahidkapoor @mira.kapoor #shahidkapoor #mirakapoor

A post shared by Shahid Kapoor Turkish Fan (@pyarshasha) on

वहीं, कुछ देर बार उन्होंने एक दूसरा वीडियो शेयर किया जिसमें शाहिद का हाथ मीरा के चेहरे पर है। इस वीडियो में शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘क्या मैं इन्हें हटाऊ या सोने दूं’। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहें है। वहीं, इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

??? @shahidkapoor @mira.kapoor #shahidkapoor #mirakapoor

A post shared by Shahid Kapoor Turkish Fan (@pyarshasha) on

गौरतलब है कि, शाहिद-मीरा ने दूसरे बेबी की घोषणा अप्रैल में एक पोस्ट के जरिये की थी। शाहिद और मीरा की एक बेटी मीशा के माता-पिता हैं और इस साल मीरा दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। शाहिद-मीरा जुलाई 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे और अगस्त 2016 में मीरा ने एक क्यूट सी बेटी को जन्म दिया था और अब उनकी यह बेटी दो साल की हो चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here