पढ़ें, पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने कोहली को क्यों कहा ‘थैंक्यू’

0

पाकिस्तान टीम के पूर्व खिलाड़ी और महान ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने उन्हें भारतीय टीम की जर्सी उपहार में देने के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली और भारतीय टीम का आभार व्यक्त किया है। दरअसल, यह कोहली की जर्सी है जिस पर भारतीय खिलाडियों के ऑटोग्राफ हैं। अफरीदी के क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने खेल भावना दिखाते हुए उन्हें यह जर्सी उपहार में दी थी।

फाइल फोटो: HT

अफरीदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘आपका और पूरी भारतीय टीम का इस शानदार उपहार के लिए आभार विराट कोहली। सम्मानीय सुपरस्टार उम्मीद है कि आपसे जल्द भेंट होगी।’

कोहली ने ट्वीट किया, ‘शाहिद भाई शुभकामनाएं। आपके खिलाफ खेलने में हमेशा मजा आया।’

इस जर्सी पर 18 नंबर और विराट लिखा हुआ है। इस पर कोहली, आशीष नेहरा, सुरेश रैना, मोहम्मद शमी, रविंद्र जाडेजा, भुवनेश्वर कुमार, अंजिक्य रहाणे, शिखर धवन, रविचंद्रन अश्विन, हार्दिक पांड्या आदि के हस्ताक्षर हैं। कोहली की ओर से इस अनमोल तोहफे को पाकर शाहिद अफरीदी काफी खुश हुए। जिसके बाद अफरीदी ने भी ट्वीटर पर विराट कोहली का आभार व्यक्त किया।

बता दें कि 37 वर्षीय अफरीदी ने अपने 21 साल के अंतरराष्ट्रीय करियर को फरवरी में अलविदा कहा। तब उन्होंने टी20 क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की। वह टेस्ट और वनडे क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके थे।

Previous articleAfter Priyanka Chopra’s praise, now videos of Salman Khan and PM Modi halting for Azaan go viral
Next articleTime to dismantle terror safe havens: India on Afghan attack