‘मुंहबोले’ बेटे शाहरूख खान ने दिलीप कुमार के घर जाकर उनका हालचाल जाना

0

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने कल अभिनेता दिलीप कुमार के घर जाकर उनसे मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। दिलीप कुमार से मिलते हुए शाहरुख खान की एक फोटो भी सामने आई है, जो दिल छू लेने वाली हैं।

दिलीप कुमार और शाहरुख खान की इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें सायरा बानो ने मंगलवार रात दिलीप साहब के ट्विटर अकाउंट के जरिए साझा की। साथ ही उन्होंने लिखा कि, “साहब का मुंह-बोला बेटा शाहरुख आज उनसे मिला, इस शाम की कुछ तस्वीरें साझा कर रही हूं। शाहरुख आज शाम मिलने आए, अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद साहब की तबीयत में सुधार है।”

इस मुलाकात में एक दिल छू लेने वाली तस्वीर भी देखने को मिली है जिसमें शाहरूख खान दिलीप कुमार के माथे को चूमते नज़र आ रहे हैं। ये तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है।

आपको बता दें कि, दिलीप कुमार को 2 अगस्त को शरीर में पानी की कमी और संक्रमण की शिकायत के बाद लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। करीब 1 हफ्ते तक डॉक्टरों की निगरानी में रहने के बाद दिलीप घर लौटे हैं। फिलहाल अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद दिलीप साहब घर पर आराम कर रहे हैं

 

Previous articleRTI से खुलासा: छत्तीसगढ़, गुजरात और मध्य प्रदेश के चुनावों में चोरी हुई हैं EVM, फिर उठ सकता है सुरक्षा पर सवाल
Next articleUP Madrassas unfurl flags, others choose to ignore government diktat