‘ससुराल सिमर का’ की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम 26 फरवरी को कर सकते हैं शादी

0

मशहूर सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ जल्द ही ब्वॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम के साथ शादी करने वाली हैं। ख़बरों के मुताबिक, दीपिका और शोएब ने अपनी शादी की तैयारिंया भी शुरू कर दी हैं।

फाइल फोटो- एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शादी की तारीख और वेन्यू फाइनल हो चुका है और यह दोनों स्टार्स 26 फरवरी को भोपाल में शादी कर लेंगे। दोनों की शादी हिन्दू और मुस्लिम दोनों ही रीति-रिवाजों के साथ होगी। मेहंदी और संगीत की रस्म अगले रविवार यानी 25 फरवरी को होगी और निकाह सोमवार यानी 26 फरवरी को होगा।

बता दें कि, दोनों की लव स्टोरी सीरियल ससुराल सिमर का के सेट से शुरू हुई थी। जिसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। फिर दोनों डांस शो नच बलिए में भी आए, जहां शोएब ने सबके सामने दीपिका को शादी के लिए प्रपोज किया था।

एबीपी न्यूज़ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका ने खुद भी हाल ही में शादी के संकेत दिए थे। एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने शादी से जुड़े सवाल पर कहा था कि, ‘आपको जल्द ही इसके बारे में जानकारी मिल जाएगी।’ अपनी रिलेशनशिप के बारे में जानकारी देते हुए दीपिका ने बताया था हम दोनों बहुत म्यूचर हैं और हर तरह की स्थिति का सामना कर सकते हैं।

बता दें कि, दोनों एक्टर्स ने शादी की तैयारियों की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं है।

The most beautiful moment in my life … wont say more … love u both @ms.dipika @shoaib2087

A post shared by abhishek sharma (@abhishektk366) on

??? @ms.dipika ??? #twirllikeaprincess #happygirlsaretheprettiest

A post shared by Saba Ibrahim (shalu) (@saba_ka_jahaan) on

हिन्दुस्तान.कॉम में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका ने रौनक मेहता से 2013 में लव मैरिज की थी, लेकिन साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। ऐसी खबरें आई थीं कि दीपिका ने शोएब की वजह से तलाक लिया था, लेकिन दीपिका ने इन सब खबरों को गलत बताया था। दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा था, ऐसा जरूरी नहीं कि लव मैरिज में कोई दिक्कत नहीं हो सकती। लव मैरिज में भी प्रॉब्लम आती है। मेरे लिए ये रिश्ता टूटना दर्दनाक था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here