देखिए शर्मनाक वीडियो: BJP शासित खट्टर सरकार में ऐसे होता है महिलाओं पर अत्याचार

0

हरियाणा के रेवाड़ी में अभी दो दिन पहले ही छेड़छाड़ के खिलाफ और गांव के स्कूल को अपग्रेड कराने के मुद्दे पर एक हफ्ते से भूख हड़ताल पर बैठी 80 छात्राओं की कोशिश रंग लाई और आखिरकार खट्टर सरकार को छात्राओं के आगे झुकना पड़ा। जिसके बाद हरियाणा सरकार की तरफ से स्कूल अपग्रेड किए जाने के फैसले की घोषणा के बाद छात्राओं ने अपनी भूख हड़ताल को तोड़ दिया।

हरियाणा की सरकार ने इन छात्राओं को आश्वासन दिया है कि उनके स्कूल का ‘अपग्रेडेशन’ कर दिया जाएगा। जिसके बाद पूरे देश में इन लड़कियों की हिम्मत को लोगों ने सलाम करते हुए कहा कि रेवाड़ी की छोरियों ने सरकार को झुका दिया।

वहीं, दूसरी तरफ उसी रेवाड़ी से एक वीडियो सामने आया है जो राज्य में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार पर बखूबी दर्शाता है। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली इस वीडियो में सरपंच सहित उसके परिवार के अन्य लोगों ने मामूली विवाद को लेकर दो बहनों को बेरहमी से सरेआम पिटाई कर रहे हैं।वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि गांव के चार-पांच दबंग महिलाओं को लात-घूंसों और ईंटों से बेरहमी से पीट रहे हैं। सरपंच और उसके परिवार के अन्य सदस्यों ने महिलाओं को पहले लात और ईंटों से मारकर जमीन पर गिरा दिए और उसके बाद सभी मिलकर महिलाओं और लड़कियों के ऊपर चढ़कर उनको लात-घूंसों से बिना रूके पिटाई कर रहे हैं।

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, महिलाओं का कहना है कि पंचायत की तरफ से गंदे पानी की निकासी के लिए नाला बनाया जा रहा है। उनका आरोप है कि नाले का निर्माण पंचायत की जमीन की बजाय उनकी जमीन पर जबरदस्ती किया जा रहा है, जिसका विरोध करने सरपंच एवं उनके परिवार के सदस्यों ने उनके साथ जमकर मारपीट की।

(देखें वीडियो)

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here