जानिए क्यों, ईद पर मुंह छिपाकर मस्जिद पहुंचे कार्तिक आर्यन और सारा अली खान

0

बॉलीवुड के सितारों ने बुधवार (5 मई) ईद के अवसर पर लोगों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। बुधवार को देशभर में ईद का त्योहार पूरे उत्साह के साथ मनाया गया। इस मौके पर सभी लोग एक-दूसरे को ईद की बधाई दी। इस मौके पर बॉलीवुड सेलिब्रेटीज ने भी ट्विटर के जरिए ईद की बधाई दी। हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और सुपरस्टार सलमान खान ने ईद के मौके पर अपने फैंस का अभिवादन किया। वहीं,  बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बधाई दी।

महानायक अमिताभ बच्‍चन ने ट्विटर पर लिखा, ईद मुबारक, प्यार, शांति और सद्भावना के साथ। अभिनय सम्राट दिलीप कुमार के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भी एक फोटो शेयर करते हुए ईद की मुबारक बाद दी गई। ड्रीम गर्ल अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी ने भी ईद की बधाई देते हुए पोस्ट शेयर किया है।

वहीं, शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल से सभी को ईद की शुभकामनाएं दीं और जो लोग मन्नत के बाहर आए हुए थे, उन सभी का शुक्रिया अदा किया। ईद के मौके पर हजारों फैंस शाहरुख के घर मन्नत के बाहर भीड़ लगाकर उनका इंतजार कर रहे थे। जैसे ही शाहरुख फैंस से मिलने और उनको बधाई देने अपने घर की छत पर पहुंचे तो फैंस जमकर शोर मचाने लगे।

शाहरुख के अलावा सलमान खान ने भी अपने फैंस का अभिवादन करने का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। सलमान खान ने वीडियो के साथ लिखा, ईद मुबारक। सलमान खान ने सफेद कुर्ता पहना हुआ था। उनके साथ पिता सलीम खान भी थे।

खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने लिखा, आप और आपके परिवार के लिए यह दिन खुशियां, शांति और समृद्धि लेकर आए। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा, “इसे मना रहे सभी लोगों को ईद मुबारक..ईद की भावना दुनिया में चारों ओर प्यार, खुशी और शांति लेकर आए। श्रद्धा कपूर ने लिखा, सभी को ईद मुबारक! आइए हमेशा प्यार, एकता, खुशियां, समझ और सारी अच्छी चीजों को फैलाने की पूरी कोशिश करे। ढेर सारा प्यार।”

अनुष्का शर्मा ने कहा, आपको और आपके परिवार को शांति, खुशी, समृद्धि और उमंग। ईद मुबारक। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, “ईद का यह पवित्र दिन सभी के लिए शांति, खुशियां और समृद्धि लेकर आए। आप सभी को ढेर सारा प्यार और सम्मान। वरुण धवन ने ट्विटर पर लिखा,“आप सबको ईद मुबारक। शांति, प्‍यार और रोशनी।”

पूजा भट्ट ने फैंस को ईद मुबारक कहते हुए अपनी फिल्म ‘जख्म’ का एक गाना शेयर किया, पूजा ने लिखा, “चांद रात मुबारक’ अदिति राव हैदरी ने लिखा, ईद मुबारक..आप सभी को खुशी और जादू की शुभकामनाएं। यह दिन और साल अच्छा रहे। ट्विंकल खन्ना ने लिखा, ईद मुबारक! घर लौटने और मेरी नानी संग इसे मनाने की प्रतीक्षा कर रही हूं और उम्मीद करती हूं कि उनका मशहूर खिचड़ा प्लेट भरकर खाने को मिले।

मुंह छिपाकर मस्जिद पहुंचे कार्तिक और सारा

ईद के मौके पर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। ईद के मौके पर कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर सारा के साथ एक सेल्फी पोस्ट की है। यह सेल्फी एक मस्जिद के बाहर ली गई है और कार्तिक और सारा दोनों इसमें मुंह ढके हुए दिख हैं। तस्वीर में दिख रहा कि दोनों ने कपड़े से अपना चेहरा छिपाया हुआ है।

इन दोनों को पिछले कुछ समय से अक्सर एक साथ ही देखा जा रहा है। कार्तिक और सारा इस समय इम्तियाज अली की अगली फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग के साथ ही सारा और कार्तिक एक-दूसरे के साथ वक्त भी बिताते हैं। इस जोड़ी को फैंस एक साथ पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। सारा ने भी ईद के मौके पर इंस्टाग्राम पर अपनी मां अमृता सिंह के साथ एक तस्वीर पोस्ट कर फैंस को ईद की मुबारकबाद दी।

View this post on Instagram

Eid Mubarak 🌙✨🌹

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here