BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह राहुल गांधी को दी 95 मिनट इंटरव्यू देने की चुनौती

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए साल के पहले दिन समाचार एजेंसी ANI को दिए अपने इंटरव्यू में राम मंदिर, लोकसभा चुनाव 2019, जीएसटी, नोटबंदी और सर्जिकल स्ट्राइक समेत कई मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखे। पीएम मोदी ने न्यूज एजेंसी ANI को 95 मिनट का लंबा इंटरव्यू दिया। आप प्रधानमंत्री के 95 मिनट के इस इंटरव्यू को वर्ष 2019 की पहली राजनीतिक फिल्म भी कह सकते हैं।

पीएम मोदी के इस पर इंटरव्यू पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी 95 मिनट के इंटरव्यू के लिए चुनौती दी है, जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में सवालों के जवाब दिए। हालांकि, विपक्षी दल कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू के बाद उन पर जोरदार जुबानी हमला बोला है।

कांग्रेस ने पीएम मोदी के इंटरव्यू को ‘पूर्वनियोजित’ करार दिया है। कांग्रेस ने कहा है कि पीएम मोदी जी इंटरव्यू ‘खोदा पहाड़ निकली चुहिया जैसा’ है। पीएम मोदी ने अपने 95 मिनट के इंटरव्यू में सिर्फ मैं और मेरे पर जोर दिया। कांग्रेस के आरोपों पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने समाचार चैनल इंडिया टुडे से कहा कि बस आप कल्पना कीजिए कि राहुल गांधी ने 95 मिनट का इंटरव्यू दिया है। क्या राहुल गांधी ने 95 मिनट का इंटरव्यू दिया होगा? मुझे शक है और मैं इसे देश के लोगों के निर्णय और ज्ञान पर छोड़ देता हूं।

वहीं, कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पीएम मोदी के इस इंटरव्यू में कुछ नहीं निकला। प्रधानमंत्रीजी, आप 2019 में भी अगर ‘मैं, मेरा, मुझे, और मैंने’ की बात करेंगे तो देश भी ‘हम’ की बात करके आपको चलता करने की तरफ चल पड़ा है। सुरजेवाला ने कहा कि हमें उम्मीद थी कि आप अपनी नीतिगत गलतियों पर अफसोस जताएंगे, लेकिन आपने झूठ बोलने का काम किया। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here