अलवर हत्याकांड: साध्वी ने पहलू खान की हत्या के आरोपियों को बताया ‘भगत सिंह’

0

राष्ट्रीय महिला गौ रक्षक दल की अध्यक्ष साध्वी कमल दीदी ने अलवर के बहरोड में कथित गौ रक्षकों द्वारा पहलू खान की हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी विपिन यादव (19) की तुलना भगत सिंह और चंद्र शेखर आजाद से की है।Sadhvi Kamal Didiगत सोमवार कोे न्यायिक हिरासत में बंद आरोपी विपिन यादव को बहरोड के एक कालेज में परीक्षा दिलाने के लिए ले जाते समय उसके साथ साध्वी कमल की कथित मुलाकात का एक वीडियो वायरल हुआ है।

Also Read:  देश की भूखी हालत: भुखमरी से जूझ रहे देशों में 97वें नंबर पर लुढ़का भारत, अब भी भूखा और कुपोषित भारत

कथित वीडियो में साध्वी आरोपी विपिन यादव को यह कहते हुए सुनाई दे रही हैं, पूरा देश तुम्हारे साथ है और देश में यदि तुम ऐसा काम नहीं करोगे तो कौन करेगा, तुम्हें किसी प्रकार की चिंता करने की जरूरत नहीं है। भगत सिंह, चंद्र शेखर आजाद और सुखदेव ने कोई गलत कार्य नहीं किया।

राजस्थान, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में गौ संवर्धन और गौ संरक्षण का कार्य कर रहीं साध्वी कमल ने आरोपी विपिन यादव से पूछा कि क्या तुम्हें खाना सही ढंग से मिल रहा है और तुम ठीक से हो। जब आरोपी यादव सिर हिलाते हुए हामी भरी, तो उन्होंने पूछा कि हिचकिचाओं मत और बोलो, चिंता मत करो, तुम्हें किसी का डर लग रहा है, इस पर यादव ने बताया कि नहीं इस तरह की कोई बात नहीं है।

Also Read:  उमा भारती बोलीं- महात्मा गांधी की हत्या से केवल कांग्रेस को हुआ फायदा

इस दौरान साध्वी ने आरोपी यादव को जेल में गौ माता की जय बोलना सिखाने और गौरक्षा का संदेश देने का सुझाव दिया। साध्वी ने आरोपी विपिन यादव से मुलाकात की पुष्टि करते हुए कहा कि मैं यादव को विश्वास दिलाने और समर्थन देने गई थी।

Also Read:  पीवी सिंधु, दीपा कर्माकर, साक्षी मलिक और जीतू राय को राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार

गौरतलब है कि पिछले माह साध्वी कमल ओर उनके सहयोगियों ने जयपुर के सिंधी कैम्प थाना इलाके में एक होटल में गौ मांस पकाये जाने की कथित अफवाह फैलाने के बाद वहां घेरा डाल दिया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here