बर्खास्तगी के बाद बोले सचिन पायलट- “सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं”

0

राजस्थान में सियासी संकट के बीच कांग्रेस ने सचिन पायलट को उपमुख्यमंत्री पद से हटा दिया है। सचिन पायलट को राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के पद से भी हटा दिया गया है। सचिन पायलट के अलावा विश्वेंद्र सिंह और रमेश मीणा को भी मंत्रिमंडल से बाहर कर दिया गया है। उपमुख्यमंत्री पद और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटाए जाने पर सचिन पायलट ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

सचिन पायलटराजस्थान के मचे सियासी घमासान के बीच सचिन पायलट ने मंगलवार (14 जुलाई) को ट्वीट कर कहा कि, “सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं।”

बता दें कि, गोविंद सिंह को राजस्थान का नया अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। ये फैसला कांग्रेस के विधायक दल की बैठक में लिया गया। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मीडिया से बात करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायक दल की बैठक में नहीं पहुंचे थे। इस बैठक में कांग्रेस और निर्दलीय कुल 102 विधायक पहुंचे और उन्होंने एकमत से मांग की थी कि सचिन पायलट और उनके समर्थकों को पार्टी से निकाल दिया जाए। बैठक में ये प्रस्ताव भी पास किया गया कि सचिन पायलट और बैठक से गायब विधायकों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here