बिहार में अब RJD विधायक के बेटों की “दबंगई”

0

बिहार में जेडीयू एमएलसी मनोरमा देवी के बेटे रॉकी यादव का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि अब RJD विधायक के बेटों की दबंगई का मामला सामने आया है। सीवान जिले के रघुनाथपुर से राजद के विधायक हरिशंकर यादव के चार बेटों पर पुलिस ने मारपीट और चुनाव में गड़बड़ी करने का केस दर्ज किया है।
phpThumb_generated_thumbnail

नेटवर्क 18 के मुताबिक विधायक हरिशंकर यादव का बड़ा बेटा सुरेंद्र यादव पंचायत चुनाव में मुखिया का उम्मीदवार है। मनन यादव नामक शख्स की तरफ से दर्ज शिकायत मे कुल छह लोगों पर जबरन मारपीट करने और पंचायत चुनाव में मतदान के दौरान गड़बड़ी करने का आरोप लगाया गया है। शिकायत में विधायक के बेटों सुरेंद्र यादव, टुनटुन यादव, गौतम यादव समेत पुष्पेंद्र यादव का भी नाम है।

Also Read:  बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने 56 और स्कूल, कॉलेजों की मान्यता रद्द की
Congress advt 2

कुशहरा गांव निवासी मनन यादव ने आरोप लगाया है कि विधायक हरिशंकर यादव के बेटो ने मंगलवार शाम पंचायत चुनाव के दौरान मतदान समाप्त होने के बाद राउम विद्यालय, कुशहरा से मतपेटी सील कर लौट रहे जिला परिषद के प्रत्याशी के पोलिंग एजेंट हेमंत यादव से मारपीट की। इस दौरान उन्होंने बीच-बचाव करने गए अन्य पांच लोगों की भी पिटाई कर दी। मारपीट में छह लोग घायल हो गए।

Also Read:  वीडियो: टिकट न मिलने से नाराज समर्थकों ने फाड़े मुख्यमंत्री हरीश रावत के पोस्टर

एनडीटीवी इंडिया के मुताबिक आंदर के थाना प्रभारी धर्मेद्र कुशवाहा ने बताया कि मनन यादव की लिखित शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ मारपीट के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Also Read:  क्यों नहीं याद है 3600 करोड़ पानी में बहाने वाली सरकार को आत्महत्या करते किसानों के आंसू

(Photo: Patrika)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here